विक्रांत मैसी की फिल्म 'ब्लैकआउट' का ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO

हाल ही में विक्रांत मैसी की आने वाली फिल्म ब्लैकआउट का ट्रेलर रिलीज हो गया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

Update: 2024-05-30 17:35 GMT

विक्रांत मैसी अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर काफी सुर्खियों में छाए हुए हैं. 12वीं फेल फिल्म के बाद अब वो 'ब्लैकआउट' में नजर आएंगे. विक्रांत मैसी को 12वी फेल मूवी से काफी स्टारडम हासिल हुई थी. दर्शकों ने उनकी इस फिल्म को काफी पसंद किया था. साथ ही इस फिल्म में उनकी एक्टिं देखकर सभी फैन बन गए. इन दिनों वो फिल्म ब्लैकआउट को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. ये फिल्म काफी समय से सुर्खियों में छाई हुई है. इस फिल्म को आप जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकोगे. इससे पहले विक्रांस मैसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस फिल्म का पोस्टर शेयर किया था.

Full View

हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसका अभिनेता के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत मैसी ने कहा था कि, मैं अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं. मैं इस फिल्म को लेकर बहुत खुश हूं. इस फिल्म में दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिलेगा. ब्लैकआउट फिल्म का प्रीमियर जियोसिनेमा पर होगा. इस फिल्म की कहानी दर्शकों को बांधे रखेगी. साथ ही सभी लोगों से ये अपील की आप सभी मेरी इस फिल्म को जरुर- जरुर देखें.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं बल्कि OTT पर रिलीज होगी. आपको बता दें. इस फिल्म का प्रीमियर 7 जून, 2024 को होगा. इस फिल्म को लोग जियो सिनेमा पर देख पाएंगे. इस फिल्म का ट्रेलर 30 मई को रिलीज किया गया है. इस फिल्म में विक्रांत, मौनी और सुनील ग्रोवर नजर आएंगे.

Tags:    

Similar News