महंगी कारों की मालकिन हैं तृषा कृष्णन, सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में हैं शामिल

दो दशकों से अधिक के करियर के साथ तृषा कृष्णन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वानी एक्ट्रेस में से एक हैं. चलिए जानते हैं तृषा कृष्णन की कुल नेटवर्थ.

Update: 2024-08-03 06:24 GMT

तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री में अपने काम के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस तृषा कृष्णन ने हाल ही में Sony LIV की नई तेलुगु खोजी सीरीज बृंदा के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म में कदम रखा है. कहानी एक पुलिस अधिकारी की दुखभरी कहानी पर है. जो एक हत्या के मामले की जांच के दौरान चुनौती दी जाती है. दो दशकों से अधिक के करियर के साथ तृषा कृष्णन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वानी एक्ट्रेस में से एक हैं. चलिए जानते हैं तृषा कृष्णन की कुल नेटवर्थ.

तृषा कृष्णन, जिन्होंने तमिल रोमांटिक ड्रामा फिल्म जोड़ी से अपने अभिनय की शुरुआत की थी. ये फिल्म साल 1999 में रिलीज की गई थी. इसी के साथ सामी, आरु, वर्षम, आदावरी मतलाकु अर्धलु वेरुले, कोडी, अभियुम नानुम, विन्नैथांडी वरुवाया और कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो साउथ इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिनकी कुल संपत्ति 85 करोड़ रुपये है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तृषा कृष्णन, जिन्हें आखिरी बार विजय के साथ लोकेश कनगराज की एक्शन थ्रिलर फिल्म लियो में देखा गया था. इस फिल्म के लिए उन्होंने 5 करोड़ रुपये फीस ली थी. इन रिपोर्टों से ये भी पता चलता है कि फिल्म मणिरत्नम में ऐश्वर्या राय बच्चन, विक्रम, जयराम रवि, कार्थी के साथ एक्टिंग करने के बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी थी.

एक्टिंग के अलावा तृषा कृष्णन ब्रांड एंडोर्समेंट और प्रमोशनल पोस्ट से अच्छी खासी कमाई करती हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वो ब्रांड एंडोर्समेंट डील्स से हर साल करीब 9 करोड़ रुपये की कमाई करती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस हैदराबाद में एक आलीशान बंगले में रहती हैं, जिसकी कीमत लगभग 6 करोड़ रुपये है. इसी के साथ तृषा कृष्णन के पास चेन्नई में एक और संपत्ति है, जिसकी कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये है.

Tags:    

Similar News