संस्कारी बहु बनी ग्लैमरस सासू मां, कई एक्ट्रेस के नाम हैं शामिल

टीवी शो की संस्कारी बहु का किरदार निभा कर उन्होंने हर किसी के दिल में जगह बनाई हैं, लेकिन उन्ही बहुओं ने सास का भी रोल अदा किया है.

Update: 2024-05-30 05:26 GMT

टीवी शो हर घर में देखा जाता है और हर शो की बहु किसी ना किसी फेवरेट जरुर होती है. इसी के साथ इन संस्कारी बहुओं ने आगे चलकर अपने एक्टिंग करियर में ग्लैमरस सासू मां का रोल प्ले किया है. बल्कि कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जिन्होंने बहु बनने के बाद की कुछ सालों के बाद वो शो में किसी की सास बनती हुई दिखाई दी.

पारुल चौहान

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है पारुल चौहान का. पारुल चौहान फेमस टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'स्वर्णा' का रोल निभाती हुई दिखाई दी थी. फिर उसके बाद टीवी शो 'सपना बाबुल का: बिदाई' में सास बनकर सामने आई थीं. इसी के साथ फिर उसके बाद शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा की सास बनी थीं.

रक्षंदा खान

रक्षंदा खान मॉडल भी रह चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एंकर के रुप में की थी. रक्षंदा को जससी जैसी कोई नही में मल्लिका सेठ का किरदार निभाकर खूब पहचान मिली थी. रक्षंदा खान अब टीवी शो में सास का किरदार निभाते हुए दिखाई देती हैं.

मेघना मलिक

मेघना मलिक ने टीवी शो 'न आना इस देश मेरी लाडो' में तेजतर्रार सास का किरदार निभाया था. इस शो में उनका नाम अम्मा जी था. मेघना ने अपने रोल से सभी को हैरान कर दिया था.

उर्वशी ढोलकिया

उर्वशी ढोलकिया सोशल मीडिया पर अपने नई पोस्ट को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस अपने अंदाज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. एक्ट्रेस को 'कोमोलिका' वाले किरदार से खूब पहचान मिली थी. ये उनका कम उम्र में सास का रोल था. इसी के साथ 'चंद्रकांता' में भी सासू मां के रुप में नजर आई थीं.

नारायणी शास्त्री

टीवी शो कुसुम में काम कर चुकी नारायणी इन दिनों सासू मां के रोल दिखाई देती हैं. शो 'चक्रव्यूह' में उन्होंने ग्लैमरस सास का रोल अदा किया था.

Tags:    

Similar News