Varun Dhawan- Natasha Dalal ने किराए पर लिया इस सुपरस्टार का घर, जल्द होंगे शिफ्ट

वरुण धवन अपनी पत्नी और बेटा के साथ इस सुपरस्टार के घर में शिफ्ट होने वाले हैं. वरुण धवन ने ये घर किराये पर लिया है. जानें कौन है वो सुपरस्टार जिनका घर उन्होंने किराये पर लिया है.

Update: 2024-06-11 11:30 GMT

Varun Dhawan and Natasha Dalal: कुछ ही दिनों पहले वरुण धवन और नताशा दलाल पैरेंट्स बने हैं. उनकी पत्नी नताशा दलाल ने बेटी को जन्म दिया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में इस कपल ने ऋतिक के जुहू में मौजूद सी-फेसिंग अपार्टमेंट को किराये पर ले लिया है. इस बात में कोई शक नहीं कि इस घर से समंदर का खूबसूरत नज़ारा देखने को मिलता है. इस घर में ये कपल अपनी बेटी के साथ शिफ्ट होंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये कपल हर महीने इस अपार्टमेंट का 8 लाख किराया देंगे.

ऋतिक रोशन के इस अपार्टमेंट के पास ही एक्टर अक्षय कुमार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला रहते हैं. यानी जल्द ही ये दोनों वरुण धवन के पड़ोसी बनने वाले हैं. आपको बता दें, पहले वरुण और नताशा जुहू के इसी इलाके में किसी और अपार्टमेंट में रहते थे, जिसे वरुण धवन ने साल 2017 में खरीदा था. अपने बेटी के जन्म के बाद एक्टर के चेहरे पर एक अलग खुशी देखने को मिल रही है. वो बेहद खुशा है. हालांकि अभी तक उनकी बेटी का नाम सामने नहीं आया है और ना ही उन्होंने अभी कर अपनी बेटी की कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.

आपको बता दें, पिछले हफ्ते ही ये कपल पैरेंट्स बना है. वरुण धवन ने अपनी बेटी के जन्म के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए एक पोस्ट साझा किया था. उस पोस्ट को शेयर करने के बाद उन्होंने कैप्शन में लिखा, हमारी बेबी गर्ल आ गई है. मां और बेबी के लिए दुआ करने के लिए आप सभी का शुक्रिया. आपको बता दें, वरुण धवन ने नताशा ने साल 2021 में फेरे लिए थे. इस कपल की शादी ने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचाई थी. साथ ही इस कपल की शादी की फोटोज काफी वायरल हुई थी. दोनों बचपने से ही दोस्त थे.

Tags:    

Similar News