जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को मुंह दिखाई में दिया करोड़ो का गिफ्ट...

जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा से शादी के बंधन में बंधने के बाद मुंह दिखाई में करोड़ो का गिफ्ट दिया है.

Update: 2024-06-26 09:29 GMT

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी का रिसेप्शन सितारों से भरा था, जिसमें इंडस्ट्री के कुछ बड़े नाम रेड कार्पेट पर नजर आए. दोनों की शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. शादी करने के बाद ये कपल अपने रिसेप्शन में आते वक्त एक गांड़ी में साथ नजर आए थे.

पपराजी के सामने पोज़ देते समय एक्ट्रेस अपनी सोलिटेयर सगाई की अंगूठी को फ्लॉन्ट करती दिखाई दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जहीर ने अपनी नई नवेली दुल्हन को शादी के तोहफे में एक लग्जरी कार भी मिली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बीएमडब्ल्यू आई7 इलेक्ट्रिक सेडान कार है, जिसमें ये कपल अपनी रिसेप्शन पार्टी में एंट्री करते दिखाई दिए थे. ये भी बताया गया कि इस शानदार नई कार की कीमत 2 करोड़ रुपये से अधिक है.

हालांकि इस खबर की पुष्टि अभी तक इस कपल ने नहीं की है. आपको बता दें, जहीर इकबाल- सोनाक्षी सिंपल रजिस्टर वेडिंग की जिसमें दोनों का पूरा परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे. शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने फोटो को शेयर करके अपने दिल की बात शेयर करते हुए कहा, 'क्या दिन था. हमारे हर एक दोस्त, परिवार और पूरे परिवार से हमें बहुत प्यार मिला, खूब हंसी-मजाक किया. सब एक साथ इंजॉय कर रहे थे. सब ने हमारा सपोर्ट किया. ऐसा लगा जैसे प्यार में डूबे दो लोगों को साथ लाने के लिए पूरा ब्रह्मांड साथ आ गया. अगर ये चमत्कार नहीं है, तो फिर और क्या है. हम एक-दूसरे का साथ पाकर धन्य महसूस कर रहे हैं. इतना सारा प्यार हमारी रक्षा कर रहा है.'

इस कपल के रिसेप्शन में सलमान खान से लेकर रेखा, अनिल कपूर, काजोल, अदिति राव हैदरी, विद्या बालन, ऋचा चड्ढा और चंकी पांडे तक बॉलीवुड के कई बड़े सितारे शामिल हुए थे.

Tags:    

Similar News