कोलकाता रेप-मर्डर केस में CBI का बड़ा एक्शन, डॉ. संदीप घोष और एक SHO गिरफ्तार

Update: 2024-09-14 01:43 GMT
Live Updates - Page 3
2024-09-14 03:40 GMT

सेबी की चेयरपर्सन पर कांग्रेस करेगी एक और खुलासा

कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा कि SEBI चेयरपर्सन के गैरकानूनी और अव्यवसायिक व्यक्तिगत वित्तीय लाभ पर खुलासों का सिलसिला आज सुबह 11 बजे भी जारी रहेगा. मेरे सहयोगी @Pawankhera ठोस रिसर्च और जांच पर आधारित कुछ नए निष्कर्षों को सामने रखेंगे. अब तक SEBI चेयरपर्सन का बचाव बेहद कमज़ोर और अपेक्षित स्तर पर रहा है। आज एक ऐसा झटका लगेगा जिसे नॉन-बायोलॉजिकल प्रधानमंत्री नज़रअंदाज़ नहीं कर सकेंगे.


2024-09-14 03:35 GMT

जम्मू के बाद हरियाणा में भी शुरू करेंगे चुनावी रैली

Haryana Assembly Elections 2024: प्रधानमंत्री मोदी आज हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी उम्मीदवारों के समर्थन में कुरुक्षेत्र में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. हरियाणा के आगामी चुनावों के लिए यह रैली बेहद अहम मानी जा रही है. बीजेपी नेताओं का मानना ​​है कि पीएम मोदी की यात्रा से न केवल कुरुक्षेत्र में, बल्कि आसपास के जिलों करनाल, अंबाला, कैथल और यमुनानगर में भी पार्टी उम्मीदवारों की चुनावी संभावनाएं मजबूत होंगी.


2024-09-14 01:46 GMT

42 वर्षों में पहली बार कोई प्रधानमंत्री पहुंचेगा डोडा

Jammu Kashmir Assembly Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच एक विशाल रैली को संबोधित कर अपने पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे. पिछले 42 वर्षों में किसी प्रधानमंत्री की यह पहली डोडा यात्रा होगी. डोडा और किश्तवाड़ जिलों में, विशेषकर कार्यक्रम स्थल के आसपास, बहु-स्तरीय सुरक्षा तैनात की गई है, ताकि चुनावी रैली का शांतिपूर्ण और सुचारू संचालन सुनिश्चित किया जा सके। रैली डोडा शहर के स्टेडियम में आयोजित की जाएगी.

केंद्रीय कोयला एवं खान मंत्री तथा जम्मू एवं कश्मीर के लिए भाजपा चुनाव प्रभारी जी किशन रेड्डी ने शुक्रवार को सांबा में कहा, "प्रधानमंत्री मोदी कल डोडा में अपनी पहली चुनावी सभा करेंगे। यह एक महत्वपूर्ण घटना होगी, क्योंकि 42 वर्षों में किसी प्रधानमंत्री का यह पहला डोडा दौरा होगा। डोडा में प्रधानमंत्री का अंतिम दौरा 1982 में हुआ था." मोदी की रैली क्षेत्र में उनके कार्यकर्ताओं और उम्मीदवारों को बढ़ावा देने के लिए तैयार है, जहां चिनाब घाटी के तीन जिलों - डोडा, किश्तवाड़ और रामबन - की आठ विधानसभा सीटों के लिए 18 सितंबर को मतदान होना है।

Tags:    

Similar News