Tamil Nadu: उदयनिधि बने डिप्टी सीएम, सेंथिल बालाजी की भी कैबिनेट में वापसी

Update: 2024-09-28 11:22 GMT
Live Updates - Page 2
2024-09-28 13:11 GMT

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच का दूसरा दिन बारिश के कारण एक भी गेंद फेंके बिना रद्द कर दिया गया. कानपुर में सुबह की बूंदाबांदी भारी बारिश में बदल गई, जिससे ग्रीन पार्क स्टेडियम में दूसरे दिन का खेल शुरू नहीं हो सका. स्थिति में सुधार न होने पर दूसरे दिन का खेल दोपहर 2:15 बजे आधिकारिक रूप से रद्द कर दिया गया.

2024-09-28 13:00 GMT

तमिलनाडु: 9 हजार करोड़ के निवेश से बनेगा टाटा का मैन्युफैक्चरिंग प्लांट

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने शनिवार को प्रमुख ऑटो कंपनी टाटा मोटर्स के नए मैन्युफैक्चरिंग प्लांट की आधारशिला रखी. इस पर 9,000 करोड़ रुपये का निवेश होगा. इस परियोजना का भूमिपूजन समारोह चेन्नई से लगभग 115 किलोमीटर दूर इस जिले के पनपक्कम में किया गया. इसके जरिए लगभग 5,000 नए रोजगार सृजित होने की उम्मीद है.

2024-09-28 12:34 GMT

विधायक की गिरफ्तारी को लेकर पंजाब और हरियाणा HC का नोटिस

पंजाब और हरियाणा हाई कोर्ट ने ईडी और समालखा निर्वाचन क्षेत्र से निवर्तमान विधायक और कांग्रेस उम्मीदवार धरम सिंह छोकर को एक याचिका के जवाब में नोटिस जारी किया है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि छोकर के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी होने के बावजूद उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है.

2024-09-28 11:47 GMT

आम आदमी पार्टी (आप) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल जल्द ही शहर के सिविल लाइंस इलाके में स्थित दिल्ली के मुख्यमंत्री का आधिकारिक आवास खाली कर देंगे. पार्टी ने कहा कि उनके नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र के नजदीक नए घर की तलाश जारी है. बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाले केजरीवाल ने कहा कि वह नवरात्रि के दौरान फ्लैगस्टाफ रोड स्थित सरकारी आवास खाली कर देंगे.

2024-09-28 11:43 GMT

मुंबई: आतंकी खतरे का अलर्ट, पुलिस ने बढ़ाई सुरक्षा

संभावित आतंकी खतरे के बारे में केंद्रीय खुफिया एजेंसियों से अलर्ट मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने कई धार्मिक स्थलों और अन्य भीड़भाड़ वाले इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी है. सूत्रों का कहना है कि पुलिस कर्मियों को कुछ स्थानों पर “मॉक ड्रिल” करने का भी निर्देश दिया गया है.

2024-09-28 11:41 GMT

आंध्र प्रदेश: वाईएसआऱ कांग्रेस ने किया 'क्षमा' अनुष्ठान

आंध्र प्रदेश में वाईएसआरसीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू द्वारा तिरुपति लड्डू की पवित्रता पर कथित संदेह करके किए गए कथित 'पाप' के लिए शनिवार को 'क्षमा' अनुष्ठान किया. नायडू ने हाल ही में एनडीए विधायक दल की बैठक के दौरान आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती वाईएसआरसीपी सरकार ने श्री वेंकटेश्वर मंदिर को भी नहीं बख्शा और लड्डू बनाने के लिए घटिया सामग्री और पशु वसा का इस्तेमाल किया.

2024-09-28 11:23 GMT

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर के लोग शांति और अपने बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए भ्रष्टाचार, आतंकवाद और अलगाववाद से मुक्त सरकार की उम्मीद कर रहे हैं. चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस विधानसभा चुनाव ने जम्मू के लोगों को अगली सरकार तय करने का ऐतिहासिक अवसर दिया है. उन्हें इस मौके का फायदा उठाना चाहिए और भाजपा को चुनना चाहिए. यह निश्चित है कि भाजपा जम्मू-कश्मीर में पूर्ण बहुमत के साथ अपनी पहली सरकार बनाने जा रही है.

Tags:    

Similar News