आप मंत्रियों को मालीवाल की खुली चुनौती, एक एक कर सबको कोर्ट लेकर जाएंगे

आप में इस समय अलग तरह की जंग छिड़ी है.सांसद स्वाति मालीवाल ने जब केजरीवाल के पीए के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उसके बाद उन्हें बीजेपी का एजेंट कहा जा रहा है.

By :  Lalit Rai
Update: 2024-05-21 02:08 GMT

Swati Maliwal Latest News:  सियासत की दुनिया में ना कोई अपना ना कोई पराया. मौके के हिसाब से दोस्त और दुश्मन दोनों बनाए जाते हैं. जब तक जिस रूप से जिससे फायदा मिलता रहे उसके साथ कदमताल करते रहो. जब जरूरत खत्म हो जाए तो अच्छे अच्छे सैद्धांतिक तर्कों के जरिए अपने फैसले को जायज ठहराते चलो. यहां बात हम आप की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की करेंगे.मालीवाल कभी सीएम अरविंद केजरीवाल की करीबी मानी जाती थीं. लेकिन 13 मई की घटना के बाद उस रिश्ते में गांठ पड़ गई. 13 मई को स्वाति मालीवाल को बिभव कुमार ने मारा था या नहीं अब वो जांच के दायरे में है. इन सबके बीच सियासत भी हो रही है. आप के नेता अपने ही राज्यसभा सांसद पर झूठ बोलने, नाटक करने का आरोप लगा रहे हैं तो स्वाति मालीवाल भी चुप नहीं हैं. उन्होंने आप के मंत्रियों पर संगीन आरोप लगाए हैं.

एक्स पर दर्द और चेतावनी दोनों
एक्स पर लिखते हुए कहती हैं कि आप के मंत्री लगातार झूठ फैला रहे हैं. उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं और जो भी कुछ हुआ उन्होंने बीजेपी के इशारे पर किया.सच तो यह है कि एफआईआर 2016 में हुई थी और उसके बाद सीएम और एलजी दोनों ने उन्हें महिला आयोग का अध्यक्ष भी चुना. केस पूरी तरह से फर्जी है और दिल्ली हाईकोर्ट में स्टे लगाया है.यही नहीं बिभव कुमार के खिलाफ शिकायत देने तक वो लेडी सिंघम थीं. लेकिन अब बीजेपी की एजेंट बन गई हैं. पूरी ट्रोल सेना उनके पीछे हाथ धोकर पड़ी है क्योंकि उन्होंने सच बोला था.

बिभव कुमार पर है मारपीट का आरोप

विभव कुमार वो शख्स हैं जिनके ऊपर मालीवाल ने मारपीट का आरोप लगाया है. स्वाति मालीवाल ने दो दिन पहले एक्स पर ही लिखा था कि देखिए आप के नेता 12 साल पहले भी दिल्ली की सड़कों पर उतरे थे. लेकिन उस समय मकसद निर्भया को इंसाफ दिलाना था. लेकिन अब वो आरोपी को बचाने के लिए सड़कों पर उतरे हैं. आखिर आम आदमी पार्टी के नेताओं के चाल चरित्र में इतना बदलाव कैसे आ गया. पहले वो महिलाओं के सम्मान की बात किया करते थे. लेकिन अब क्या हो रहा है पूरी दुनिया देख रही है. बिभव कुमार तो पहले दिल्ली पुलिस को चकमा देने की कोशिश करते रहे. हालांकि उन्हें टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस ने सीएम हाउस यानी अरविंद केजरीवाल के घर से ही गिरफ्तार कर लिया था. 

Tags:    

Similar News