वार पर पलटवार: बुलडोजर कार्रवाई पर अखिलेश का तंज, सीएम योगी ने दिया ये जवाब

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अखिलेश यादव में बुलडोजर चलाने का दिल और चरित्र नहीं है और वह कभी भी राज्य पर शासन नहीं कर सकते.

Update: 2024-09-04 11:41 GMT

Yogi Adityanath VS Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार (4 सितंबर) को कहा कि समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव में बुलडोजर चलाने का दिल और चरित्र नहीं है और वह कभी भी राज्य पर शासन नहीं कर सकते. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता ने यह टिप्पणी अखिलेश द्वारा चेतावनी दिए जाने के बाद की कि वह साल 2027 के विधानसभा चुनावों के बाद योगी के राजनीतिक केंद्र गोरखपुर पर सभी बुलडोजर चलाने का आदेश देंगे.

बता दें कि अखिलेश यादव ने कहा था कि साल 2027 में समाजवादी सरकार बनते ही पूरे प्रदेश के बुलडोजर गोरखपुर की ओर चलेंगे.

यूपी सीएम का अखिलेश पर हमला

वहीं, सीएम योगी ने कहा कि केवल "बुलडोजर जैसी क्षमता" वाले लोग ही इस मशीन को चला सकते हैं, जिसका घरों को ध्वस्त करने के लिए अंधाधुंध उपयोग पर अब सुप्रीम कोर्ट ने प्रतिबंध लगा दिया है. उन्होंने कहा कि आज ये लोग जनता को गुमराह करने के लिए नए रूप में वापस आए हैं. हर किसी के हाथ बुलडोजर पर नहीं आ सकते. इसके लिए दिल और दिमाग दोनों की जरूरत होती है.

अखिलेश सरकार में नहीं आ सकते वापस

उन्होंने लखनऊ में कहा कि इसे वही चला सकता है, जिसके पास बुलडोजर जैसी क्षमता और दृढ़ संकल्प हो. जो लोग दंगाइयों के सामने झुकते हैं, वे बुलडोजर के सामने खड़े नहीं हो पाएंगे. सीएम योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सत्ता में लौटने की अखिलेश की महत्वाकांक्षा एक दिवास्वप्न से अधिक कुछ नहीं है और पूर्व मुख्यमंत्री तथा उनके चाचा शिवपाल यादव पर अपने शासनकाल के दौरान जबरन वसूली में लिप्त रहने का आरोप लगाया.

Tags:    

Similar News