रांची के बार में कत्ल की सनसनीखेज वारदात, VIDEO देख दहल जाएगा दिल

झारखंड की राजधानी रांची के एक बार में सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है.सीसीटीवी फुटेज में देखें कैसे एक युवक ने दूसरे युवक को पॉइंट ब्लेंक से गोली मारी, जिससे युवक की मौत हो गयी.

Update: 2024-05-27 08:18 GMT

Jharkhand Bar Live Murder:झारखण्ड की राजधानी रांची में एक बार में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहाँ कुछ युवकों ने बार स्टाफ के साथ नोंक झोंक की और उसके बाद उन्हीं युवकों में से एक ने राइफल से बार के अंदर डीजे का काम करने वाले युवक को पॉइंट ब्लेंक रेंज से गोली मार दी. गोली युवक के दिल के पास लगी और उसकी मौत हो गयी. ये हत्याकांड बार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है, जिसकी फुटेज बेहद ही दिल देहला देने वाली है. पुलिस मामला दर्ज कर जाँच कर रही है.

क्या है घटना

पुलिस के अनुसार ये घटना रविवार/सोमवार की दरमियानी रात की है. रांची के चुटिया थाना इलाके में एक्सट्रीम बार है. रविवार रात को वहां कुछ युवक बैठ कर शराब पी रहे थे. देर रात लगभग 12:30 और 1 बजे के बीच उन युवकों का झगडा डीजे व अन्य स्टाफ से हो गया. प्रारंभिक जाँच में पता चला है कि बार बंद होने का समय था और स्टाफ व डीजे ने उन युवकों को ये बताया और उनकी फरमाइश पूरी करने से इंकार कर दिया था. पहले तो वे युवक बार से चले गए लेकिन तुरंत ही कुछ देर बाद एक युवक दोबारा से बार में आता है. उसके हाथ में राइफल होती है. वो सीधे डीजे के पास जाता है और उसकी छाती से सटा कर गोली मार दी. पुलिस का कहना है कि मृतक का नाम संदीप प्रमाणिक उर्फ़ सैंडी था. वो मूलरूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला था.

क्या दिखा सीसीटीवी कैमरा में

रांची के एक्सट्रीम बार में हुई इस सनसनीखेज वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. 19 सेकंड का ये विडियो बेहद ही सनसनीखेज है. वीडियो में देख रहा है रात 1:19 बजे का समय है. एक युवक हाफ पैंट पहने हुए है. चेहरा रुमाल से ढका हुआ है. उसके हाथ में असाल्ट राइफल है. वो डीजे सैंडी की तरफ आगे बढ़ता है. सैंडी के हाथ में मोबाइल होता है, वो कुछ समझ नहीं पाता है और कुछ कहता है. तभी सामने वाला युवक नजदीक से सैंडी की छाती से सटा कर गोली चला देता है. सैंडी जोर से हिलता है और कौने में राखी एक कुर्सी पर गिर जाता है. गोली चलने वाला युवक सीढियों से निचे की तरफ जाता दीखता है.

आरोपी सफ़ेद रंग की कार में सवार होकर हुआ फरार

पुलिस का कहना है कि आरोपियों के बारे में अभी तक जो जानकारी मिली है, वो ये है कि वे एक सफ़ेद रंग की कार में सवार होकर फरार हुआ है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. इस सन्दर्भ में एसआईटी का गठन किया गया है और पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

Tags:    

Similar News