ऋषि सुनक की विदाई वाले भाषण में अक्षता मूर्ति को उनकी ड्रेस के लिए किया गया ट्रोल

ऋषि सुनक के विदाई भाषण के दौरान अक्षता मूर्ति को नीली, सफेद और लाल पैटर्न ड्रेस में देखकर लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया गया. उनकी ये ड्रेस इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई है.

Update: 2024-07-06 07:43 GMT

ब्रिटेन के चुनाव में ऋषि सुनक को काफी करारा झटका लगा है. ऋषि सुनक की टोरी (कंजरवेटिव पार्टी) पार्टी को बड़ी हार का सामना करना पड़ा. इसी बीच अक्षता मूर्ति अपने पति ऋषि सुनक को डाउनिंग स्ट्रीट में प्रधान मंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अपना आखिरी भाषण देते हुए उनको देखती हुई दिखाई दी. कुछ ही घंटे पहले ऋषि सुनक की पार्टी को लेबर पार्टी से करारी हार मिली थी. वहीं उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति उनके पीछे शांत खड़ी हुई दिखाई दी. हालांकि लोगों ने उनपर ध्यान कम देने के बजाय उनकी ड्रेस पर गया. उनकी इस ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया.


नीली, सफेद और लाल पैटर्न वाली ड्रेस अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई. कुछ लोगों ने तो उनकी ड्रेस के रंग को लेकर टिप्पणी की, जबकि कई लोगों ने उनकी ड्रेस के पैटर्न को लेकर अगल- अलग राय दी. कुछ ने तो उनकी ड्रेस की कीमत को लेकर भी कमेंट किया. एक सोशल मीडिया यूजर ने अक्षता मूर्ति की ड्रेस पैटर्न पर मजाक उड़ाते हुए कहा, ये अक्षता मूर्ति की ड्रेस में क्यूआर कोड भी है जिससे आपको डिजनीलैंड का फास्ट पास मिल सकता है. एक यूजर ने लिखा, अक्षता मूर्ति की ये ड्रेस एक स्टीरियोग्राम है और अगर आप काफी देर तक इस ड्रेस को तिरछी नजर से देखेंगे देखेंगे तो कैलिफोर्निया के लिए उड़ान भरता एक हवाई जहाज दिखाई देगा.

आपको बता दें, ऋषि सुनक ब्रिटेन के प्रधान मंत्री पद पर रहने वाले सबसे अमीर व्यक्ति में से एक हैं. उनकी पत्नी अक्षता मूर्ति अरबपति नारायण मूर्ति की बेटी हैं, जो टेक दिग्गज इंफोसिस के संस्थापक हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 2024 रिच लिस्ट के अनुसार ये कपल नंबर 10 डाउनिंग स्ट्रीट के सबसे अमीर निवासी हैं, जिनकी संपत्ति 651 मिलियन पाउंड ($815 मिलियन) है.

Tags:    

Similar News