आमिर खान ने दिल है के मानता नहीं में अपने इस लुक को कंप्लीट करने में लगाए थे 10 घंटे, महेश भट्ट ने याद किया किस्सा

महेश भट्ट ने हाल ही में याद किया कि कैसे आमिर खान को ये तय करने में 10 घंटे लग गए कि दिल है के मानता नहीं में उनकी टोपी कैसी दिखेगी. फिल्म में पूजा भट्ट उनके साथ दिखाई दी थीं.

Update: 2024-08-21 14:14 GMT

आमिर खान जिन्हें आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में देखा गया था. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी. करीब दो साल से अमीर खान किसी भी फिल्म में नजर नहीं आए हैं. एक्टर को बॉलीवुड में एक परफेक्शनिस्ट के रूप में जाना जाता है. जब फिल्मों में काम करने की बात आती है तो आमिर अपने फिल्म के चुनाव को लेकर काफी सटीक होते हैं. क्योंकि वो आम तौर पर साल में एक ही फिल्म करते हैं. आमिर को एक वजह से मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है. वो अपने प्रोजेक्ट्स में डिटेल पर ध्यान देते हैं और दिल है के मानता नहीं इस बात का सबूत है.

हाल ही में, निर्देशक महेश भट्ट ने खुलासा किया कि 1991 की फिल्म में अपने कैप लुक को तय करने में आमिर को 10 घंटे लगा दिए थे. एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट से दिल है के मानता नहीं में आमिर खान की टोपी के पीछे की कहानी शेयर करने के लिए कहा गया था. भट्ट ने बताया कि उन्होंने 10 घंटे में अपनी सफेद टोपी को तय कर लिया था.

भट्ट ने आगे बताया, 10 घंटे उन्होंने चर्चा की थी कि टोपी कैसी होनी चाहिए. आखिरकार वो टोपी बनी. आमिर ने इस बात पर भी चर्चा की कि उनकी टोपी कैसी दिखनी चाहिए. जब भट्ट से पूछा गया कि रिलीज के दौरान आमिर की टोपी को कैसे युना गया. तो उन्होंने देव आनंद का उदाहरण दिया, जिन्होंने अपनी फिल्म ज्वेल थीफ में लाल टोपी पहनी थी.

दिल है के मानता नहीं की बात करें तो इस रोमांटिक कॉमेडी में महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट भी लीड रोल में दिखाई दी थीं. आमिर को फिल्म में उनके ऑन-स्क्रीन लवर के रूप में लिया गया था. महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म दिल है के मानता नहीं में उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब सराहा था. ये फिल्म साल 1934 की हॉलीवुड क्लासिक इट हैपन्ड वन नाइट की रीमेक है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आमिर खान अब सितारे जमीन पर में नजर आएंगे. वो 17 साल बाद अपनी आने वाली फिल्म के लिए अपने तारे ज़मीन पर के को-स्टार दर्शील सफारी के साथ फिर से जुड़ रहे हैं. इस फिल्म में जेनेलिया देशमुख भी नजर आएंगे.

Tags:    

Similar News