Be Happy: एक बार फिर ये एक्टर निभा रहा है सिंगल पैरेंट का किरदार, पहला पोस्टर देखकर पता लग जाएगा नाम

एक्टर अभिषेक बच्चन की आने वाली फिल्म का नाम बी हैप्पी है जिसकी अनाउंसमेंट हो चुकी है. ये फिल्म जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो पर आपको देखने को मिलेगी.

Update: 2024-09-23 09:00 GMT

Be Happy First Poster: अभिषेक बच्चन इन दिनों अपने तलाक की खबरों को लेकर काफी सुखियों में छाए हुए हैं. लेकिन उनकी तरह तरफ से कई बार इस खबर का खंडन किया गया है. खैर इस बात को छोड़कर अगर हम उनके फिल्मी करियर की बात करें तो अभिषेक को आखिरी बार फिल्म घूमर में देखा गया था. इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस मूवी में एक्टर ने एक कोच की भूमिका निभाई थी. करीब एक साल के बाद अभिषेक कई सारी फिल्मों में देखाई देने वाले हैं. अपनी आने वाली फिल्म एक्टर एक पिता का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए कुछ भी करते दिखाई देंगे.

इंटरनेशनल डॉटर डे के दिन प्राइम वीडियो ने अपनी आने वाली फिल्म बी हैप्पी की घोषणा की थी. इस फिल्म का एक पोस्टर भी सामने आया है. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ इनायत वर्मा उनकी बेटी का रोल निभाते हुए दिखाई देने वाली है. मूवी में बाप- बेटी की जोड़ी देखने के लिए आप सभी तैयार हो जाएं. बी हैप्पी फिल्म एक अकेले पिता और उसकी बुद्धिमान और मजाकिया बेटी के बीच के बंधन को दिखाएगा. जो देश के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में डांस करने का सपना देखती है.

ये कहानी अभिषेक बच्चन उर्फ शिव रस्तोगी पर है, जो एक पिता है जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करता है. फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है, जिन्होंने कहा, बी हैप्पी एक अकेले पिता और भारत के सबसे बड़े डांस रियलिटी शो में डांस करने के अपनी बेटी के सपने को पूरा करने में मदद करने पर है. मुझे अपने दर्शकों को एक खूबसूरत पोस्टर के साथ पहली झलक पेश करते हुए खुशी हो रही है जो पिता-बेटी के बंधन का उदाहरण है जो कहानी की नींव है, और इसे करने के लिए आज से बेहतर दिन क्या हो सकता है. हैप्पी डॉटर डे.

Tags:    

Similar News