रणवीर-दीपिका के घर गूंजी किलकारी, बेबी गर्ल का हुआ आगमन

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर बेबी गर्ल (बिटिया) ने जन्म लिया है.

Update: 2024-09-08 11:02 GMT

Deepika Padukone Ranveer Singh Baby: अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर किलकारी गूंज उठी है. कपल के घर बेबी गर्ल (बिटिया) ने जन्म लिया है. बच्ची का जन्म मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में हुआ. हालांकि, अभी कपल की तरफ से आधिकारिक बयान का इंतजार है.

बता दें कि रविवार को दंपति अपने परिवार के सदस्यों के साथ अस्पताल पहुंचे. फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें क्लिक नहीं कर पाए. क्योंकि वे अपनी पर्दे वाली कार के अंदर बैठे थे. शुक्रवार को मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में आशीर्वाद लेने के लिए नए माता-पिता के देखे जाने के कुछ ही दिनों बाद बच्ची का आगमन हुआ.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पारंपरिक हरे रंग की साड़ी और मैचिंग ब्लाउज़ पहने हुए दिखाई दे रही थीं. नंगे पैर मंदिर जाने पर उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था. गर्भावस्था के बारे में इस साल फरवरी में दंपति ने अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी. दीपिका और रणवीर ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिसमें वह रणवीर के साथ अपने बेबी बंप को खुशी-खुशी फ्लॉन्ट करती नजर आईं.

नया अध्याय

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह जोड़ा अपने जीवन के इस नए अध्याय की शुरुआत एक नए घर से कर सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि दीपिका और रणवीर बांद्रा में अपने आलीशान अपार्टमेंट में शिफ्ट हो सकते हैं, जो सुपरस्टार शाहरुख खान के बंगले मन्नत के बगल में है. एक बार जब बिल्डिंग बनकर तैयार हो जाएगी, तो यह जोड़ा नए घर में शिफ्ट हो जाएगा, जो बिल्डिंग की 16वीं से 19वीं मंजिल पर होगा और इसमें एक निजी छत भी होगी.

लव स्टोरी

दीपिका और रणवीर ने साल 2013 में 'गोलियों की रासलीला:राम-लीला' मूवी के सेट पर डेटिंग शुरू की और शादी के बाद तक अपने रिश्ते को गुप्त रखा. उन्होंने साल 2018 में अपने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में इटली के लेक कोमो में शादी की थी.

दीपिका साल 2025 में काम फिर से शुरू करने की योजना बना रही हैं. हालांकि, अगले कुछ महीने अपने नवजात शिशु के साथ बिताएंगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी मेटरनिटी लीव अगले साल मार्च तक रहेगी और उसके बाद वह अमिताभ बच्चन, कमल हासन और प्रभास के साथ कल्कि के सीक्वल की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी. इसके बाद वह रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा सिंघम अगेन में नजर आएंगी, जिसमें रणवीर भी हैं.

Tags:    

Similar News