8 साल की उम्र में श्रद्धा कपूर ने इस सुपरस्टार को किया था प्रपोज, 'I LOVE YOU' सुनते ही घबरा गया था पप्‍पू

बॉलीवुड में कई मजेदार किस्से अक्सर सुनने को मिलते हैं. अपनी इस कहानी में हम आपको श्रद्धा कपूर और वरुण धवन का ऐसा किस्सा शेयर करने वाले हैं जो आपने नहीं सुना होगा.

Update: 2024-05-17 08:51 GMT

बॉलीवुड में कई मजेदार किस्से अक्सर सुनने को मिलते हैं. अपनी इस कहानी में हम आपको श्रद्धा कपूर और वरुण धवन का ऐसा किस्सा शेयर करने वाले हैं जो आपने नहीं सुना होगा. आपको बता दें, दोनों एक ही स्‍कूल में साथ पढ़ते थे.

वरुण धवन गोविंदा और सलमान खान की एक्टिंग और डांस के खूब दीवाने हैं. कई बार तो वो उनके डांस स्टाइल को कॉपी करते हुए दिखाई देते हैं. वरुण बचपन से ही दोनों के फैन रहे हैं. हालांकि, वरुण धवन खूब मंजे हुए और बेहतरीन एक्‍टर हैं. वरुण धवन मे फिल्म इंडस्ट्री को काफी सुपरहिट फिल्में भी दी हैं. फिल्म 'बदलापुर' और 'अक्‍टूबर' में वरुण धवन की एक्टिंग देखने लायक थी. एक्टर ने अपने फिल्म करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म 'स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर' से डेब्‍यू किया था. ये फिल्म साल 2012 में रिलीज हुई थी. वरुण को फिल्मी इंडस्ट्री में काम करते हुए करीब 13 साल हो गए हैं. उन्होंने अब तक करीब 17 फिल्‍मों में काम किया है.

लंदन से की पढ़ाई घर का नाम था पप्‍पू

वरुण धवन का घर नाम पप्पू हैं. उनके पिता डेविड धवन और उमकी मां करुणा धवन वरुण को घर में प्यार से पप्‍पू पुकारते हैं. वरुण ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के बॉम्‍बे स्‍कॉटिश से की है. इसी स्‍कूल में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी पढ़ाई करती थीं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि स्‍कूल में वरुण श्रद्धा के क्रश हुआ करते थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ऐसा कहा जाता है जब श्रद्धा कपूर 8 साल की थी तो उन्होंने वरुण को प्रपोज भी किया था.

श्रद्धा कपूर ने किया खुलासा

वरुण और श्रद्धा कपूर को साथ में फिल्म 'ABCD 2' और 'स्‍ट्रीट डांसर 3डी' में देखा गया था. दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद भी आई थी. श्रद्धा कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, जब हम दोनों छोटे थे और साथ में पढ़ते तो हम सिर्फ 8 साल के थे. मुझे बचपन में वरुण बहुत क्‍यूट लगता था. बचपन में वो मेरा क्रश था. एक दिन मैंने ये सोच लिया था कि मैं उसे प्रपोज करूंगी. मैंने एक दिन प्रपोज किया भी था, लेकिन जब मैंने प्रपोज किया तो उसे कुछ समझ नहीं आया. क्‍योंकि मैंने 'आई लव यू' बोला तो था, लेकिन उल्‍टा बोला था. उन्‍होंने इस पर 'नो' में जवाब दिया और वहां से भाग गए.

Tags:    

Similar News