2024- 2025 में अक्षय कुमार इन फिल्मों में देखेंगे सबसे अलग, ये है उनकी 9 बड़े बजट वाली फिल्में

अक्षय कुमार जिन्हें इस साल की शुरुआत में बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल खेल में में देखा गया था. आने वाले समय में वो कई फिल्मों में कई किरदार में दिखने वाले हैं.

Update: 2024-09-14 08:26 GMT

बॉलीवुड के एक्शन खिलाड़ी अक्षय कुमार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रियदर्शन के साथ दुबारा काम करने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की थी. अक्षय- निर्देशक की जोड़ी पूरे 14 साल बाद भूत बांग्ला फिल्म में एक साथ काम करने जा रही है. इस जोड़ी ने फैंस को एक और खुशखबरी दे दी है, क्योंकि इस जोड़ी ने हेरा फेरी, भूल भुलैया, गरम मसाला, भागम भाग और दे दना दन जैसी कई हिट फिल्में दी हैं.

भूत बांग्ला

फिल्म भूत बांग्ला एक हॉरर-कॉमेडी है जिसमें अक्षय कुमार और तीन एक्ट्रेस के साथ एक जादूगर की भूमिका निभा सकते हैं. फिल्म में वो अपना काला जादू बिखेरते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी. इसका निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के बैनर तले एकता कपूर द्वारा किया जाएगा. अक्षय कुमार, जिन्हें इस साल की शुरुआत में बड़े मियां छोटे मियां, सरफिरा और खेल खेल में में देखा गया था. उनके पास पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं.

सिंघम अगेन

सिंघम अगेन रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पांचवीं किस्त और सिंघम रिटर्न्स की अगली कड़ी है. फिल्म में अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ और आशुतोष राणा सहित कई स्टार कलाकार शामिल होंगे. अक्षय कुमार अपनी 2021 की फिल्म सूर्यवंशी में डीसीपी वीर सूर्यवंशी की भूमिका को फिर से निभाएंगे.

कन्नप्पा

अक्षय कुमार कन्नप्पा से अपनी तेलुगु फिल्म की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. ये फिल्म हिंदू भगवान शिव के समर्पित अनुयायी कन्नप्पा की कथा से प्रेरित है. एक्टर मोहनलाल, प्रभास, विष्णु मांचू और काजल अग्रवाल जैसे कई कलाकारों के साथ भगवान शिव की भूमिका में दिखाई देंगे. ये फिल्म कई भाषा में रिलीज होगी. ये फिल्म दिसंबर 2024 में रिलीज होने वाली है.

स्काई फोर्स

स्काई फोर्स एक युद्ध फिल्म है जो अभिषेक अनिल कपूर और संदीप केवलानी द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है. अक्षय कुमार, निम्रत कौर और सारा अली खान की ये स्काई फोर्स फिलिम साल 1965 के भारत-पाकिस्तान हवाई युद्ध के दौरान पाकिस्तान के सरगोधा हवाई अड्डे पर भारत के जवाबी हमले को बड़े पर्दे पर दिखाएगी. इसे भारत का पहला और सबसे ऐतिहासिक हवाई हमला भी माना जाता है. ये फिल्म अगले साल 2025 में रिलीज होगी.

जॉली एलएलबी 3

जॉली एलएलबी 3 जॉली एलएलबी की तीसरी किस्त है, जिसमें अक्षय कुमार, अरशद वारसी, हुमा कुरेशी, अमृता राव और सौरभ शुक्ला शामिल हैं, जो पिछली फिल्मों की अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं. फिल्म का काम जुलाई 2024 में पूरा हो गया. जॉली एलएलबी 3 अहवे साल 11 अप्रैल 2025 को रिलीज होगी.

जंगल में आपका स्वागत है

वेलकम टू द जंगल फिल्म वेलकम फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, राजपाल यादव, अरशद वारसी, तुषार कपूर, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी और अन्य जैसे कई सितारे शामिल हैं.

शंकर

अक्षय कुमार की पाइपलाइन में एक बायोपिक भी है. शंकरा वाली ये फिल्म करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित है और एक भारतीय वकील और राजनेता सर चेट्टूर शंकरन नायर के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने 1906 और 1908 के बीच मद्रास के एडवोकेट-जनरल के रूप में कार्य किया था. यह फिल्म द केस किताब पर है. फिल्म में कुमार के साथ आर माधवन और अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे.

हेरा फेरी 3

अक्षय कुमार की एक हिट फिल्म में से एक हेरा फेरी 3 है. सुनील शेट्टी और परेश रावल सहित अपने हेरा फेरी गिरोह के साथ फिर से जुड़ेंगे. इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू होनी है.

वेदत मराठे वीर दौडले सात

महेश मांजरेकर की मराठी फिल्म वदत मराठे वीर दौडले सात में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी की भूमिका निभाएंगे. फिल्म मराठा साम्राज्य के सात महान योद्धाओं की कहानी बताएगी जिन्होंने 1674 में आजादी हासिल करने के लिए लड़ाई लड़ी थी. अक्षय कुमार फिल्म में एक कैमियो में नजर आएंगे.

Tags:    

Similar News