ब्रैंड वैल्यू में आलिया का कमाल, दीपिका समेत कई एक्ट्रेस को छोड़ा पीछे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट ने 101.1 मिलियन डॉलर की ब्रांड वैल्यू से कई अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है, जिसमें दीपिका पादुकोण का नाम भी शामिल है. इनके अलावा कियारा अडवाणी की ब्रांड वैल्यू में भी इजाफा हुआ है.

Update: 2024-06-21 03:54 GMT

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिल हैं. हाल ही में आई एक नई रिपोर्ट के अनुसार साल 2024 की मोस्ट वैल्यूएबल सेलेब्रिटी लिस्ट सामने आई है. इस लिस्ट में कई बॉलीवुड हिरोइनों का दबदबा देखने को मिला है. लेकिन हिंदी सिनेमा की सबसे वैल्यूएबल सेलेब्रिटी की रैंकिंग में आलिया भट्ट टॉप पर हैं. आलिया भट्ट ने 100 मिलियन डॉलर से ज्यादा की ब्रांड वैल्यू के साथ दीपिका को पीछे छोड़ा और लिस्ट में 5वें नंबर पर हैं. इस टॉप 10 की लिस्ट में कई एक्ट्रेस ने बाज मारी है.

बॉलीवुड की लीडिंग लेडी के नाम से जाने जानी वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन की रिपोर्ट के अनुसार 101.1 मिलियन डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ वो अभिनेत्रियों में सबसे आगे निकली. आपको बता दें, 101.1 मिलियल डॉलर की बात करें तो वो 843 करोड़ है. आलिया भट्ट टॉप 5 में अपनी जगह बनाने वाली एक इकलौती एक्ट्रेस हैं. वहीं दीपिका पादुकोण 96 मिलियन डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ छठे नंबर पर हैं

इसके बाद कियारा आडवाणी का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. पिछले 2 सालों में एक्ट्रेस की ब्रांड वैल्यू में भी काफी इजाफा देखने को मिला. साल 2022 में वो 16वें स्थान पर थी और साल 2023 में 60 मिलियन डॉलर की ब्रांड वैल्यू के साथ 12वें स्थान पहुंच गई थीं. इस लिस्ट में वो अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई हैं.

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के अलावा आलिया और दीपिका पादुकोण अपने बिजनेस में भी काफी आगे हैं. जहां आलिया अपने प्रोडक्शन वेंचर के अलावा अपने कपड़ों के ब्रांड के लिए जानी जाती है और सुर्खियां बटोर रही हैं, वहीं दीपिका ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट को लेकर अपनी पहचान बनाने में सफल रही.

Tags:    

Similar News