Jigra Chal Kudiye New Song Out: आलिया भट्ट- दिलजीत दोसांझ का दिखा स्वैग, गाने में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म जिगरा का सॉन्ग चल कुड़िए रिलीज हो गया है. गाने में दिलजीत दोसांझ ने अपने सुरों का तड़का लगाया है.

Update: 2024-09-17 14:44 GMT

दिलजीत दोसांझ का कुछ ही दिनों में कॉन्सर्ट शुरू होने वाला है. वो इसे लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं, लेकिन उससे पहले आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म जिगरा का एक नया गाना रिलीज हो गया है. जिगरा फिल्म का पहला गाना चल कुड़िए रिलीज हो चुका है. आखिरकार बीटीएस फोटोज से टीजर के बाद आलिया भट्ट स्टारर जिगरा का गाना चल कुडि़ए लोगों के लिए आउट हो गया है. फिल्म निर्माताओं ने दिलजीत दोसांझ और आलिया का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया. फैंस इसे खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म जिगरा 2024 की सबसे बेहतरीन फिल्मों में से एक है.

हिट ट्रैक इक कुड़ी पर साथ काम करने के आठ साल बाद ये जोड़ी चल कुड़िये के साथ वापस आ गई है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें हम दोनों को महिला शक्ति का जश्न मनाते हुए देख सकते हैं. चल कुडिए अब आप सभी के लिए रिलीज हो गया है. जिगरा सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर. इस पोस्ट को देखकर फैन ने लिखा, आलिया सुपरस्टार है. एक ने लिखा, शुरुआती डायलॉग मेरे पास पहले से ही था. इसके अलावा आलिया की आवाज दिलजीत की एनर्जी से बहुत खूबसूरती से मेल खाती है. आलिया भट्ट ने एक्टिंग में अपना हुनर सबको दिखाया है. वो एक अच्छी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी अच्छी मानी जाती हैं. आलिया इन दिनों फिल्म 'जिगरा' को लेकर लाइमलाइट में हैं.

म्यूजिक वीडियो में दिलजीत पूरी तरह से सफेद ड्रेस कोड में नजर आ रहे हैं, जबकि आलिया एक ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. हरमनजीत सिंह द्वारा लिखा और मनप्रीत सिंह द्वारा सजाया गया संगीत इस फिल्म की प्लेलिस्ट में सबसे बेस्ट गाने में से एक है. ये गाना अब यूट्यूब चैनल और सभी ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है.

जिगरा की बात करें तो हाल ही में टीजर रिलीज किया गया था और हर कोई उनकी एक्टिंग से हैरान हो गया हैय वीडियो की शुरुआत आलिया भट्ट के एक होटल में ड्रिंक करने और अपने भाई के बारे में बात करने से होती है. वो ये कहती हैं कि समय बहुत कम है और उन्हें बहुत कुछ करना है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, हम देखते हैं कि वेदांग रैना को गिरफ्तार कर लिया गया है और आलिया उसे छुड़ाने की कोशिश कर रही है. वो बहादुर है क्योंकि वो गुंडों का सामना करती है और उनसे लड़ती भी है. वीडियो में उनकी पुरानी यादों की भी झलक मिलती है. उन्हें सभी एक्शन सीन करते हुए देखना वाकई दिलचस्प होगा. टीजर को करण जौहर ने अपने सोशल हैंडल पर शेयर किया था.

फिल्म जिगरा में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं, जबकि वेदांग रैना उनके भाई की भूमिका में हैं. ये फिल्म वायाकॉम18 स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा प्रस्तुत की गई है. जिगरा 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. वर्क फ्रंट क बात करें तो दिलजीत दोसांझ अपनी आने वाली फिल्म बॉर्डर 2 में दिखाई देंगे. सनी देओल ने दिलजीत की कास्टिंग की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. सनी ने कैप्शन में लिखा, फौजी @दिलजीतदोसांझ का #बॉर्डर2 की बटालियन में स्वागत है. सनी ने सैनिकों की बहादुरी और वीरता पर प्रकाश डालते हुए एक वीडियो को शेयर किया था और घोषणा की कि दिलजीत भी फिल्म में एक सैनिक की भूमिका निभाएंगे.

Tags:    

Similar News