मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर का हुआ ब्रेकअप! मैनेजर ने अब किया बड़ा खुलासा

मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं.

Update: 2024-06-02 17:33 GMT

Malaika Arora and Arjun Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा पिछले कुछ समय से अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में हैं. कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों अलग हो गए हैं. लेकिन मलाइका के मैनेजर ने इंडिया टुडे से कहा है कि नहीं, ये सब अफ़वाहें हैं.

वहीं, ब्रेकअप के अटकलों के बीच मलाइका अरोड़ा ने 2 जून को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक नोट डाला, जिसमें लिखा था कि जब वे कहते हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते तो इसे दो बार करें और तस्वीरें लें. इसके कुछ घंटों बाद उन्होंने अपनी 'ग्रीन स्मूदी' के एक कप की तस्वीर पोस्ट की.

दिलचस्प बात यह है कि एक दिन पहले अर्जुन कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक नोट पोस्ट किया था, जिसमें लिखा था कि हमारे पास जीवन में दो विकल्प हैं. हम अपने अतीत के कैदी हो सकते हैं या भविष्य की संभावनाओं के खोजकर्ता हो सकते हैं.

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर कुछ समय से डेटिंग कर रहे हैं और साल 2018 में मलाइका के जन्मदिन के जश्न के दौरान दोनों ने आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की घोषणा की थी. हाल ही में मीडिया की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इस कपल ने अलग होने का फैसला किया है और दोनों इस मामले पर चुप्पी बनाए रखेंगे.

एक न्यूज एजेंसी ने भी एक सूत्र का हवाला देते हुए ब्रेकअप की पुष्टि की, जिसने कहा कि अर्जुन की बॉडी लैंग्वेज और वह अभी जिस तरह से हैं, उसे देखते हुए ऐसा हुआ है. वे इतने लंबे समय से डेटिंग कर रहे हैं; इसलिए यह बहुत शांतिपूर्ण और सम्मानजनक रहा है. बता दें कि मलाइका ने पहले अरबाज खान से शादी की थी. शादी के 18 साल बाद साल 2017 में उनका तलाक हो गया. दंपति का एक बेटा अरहान खान है. अरबाज ने दिसंबर 2023 में मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से दोबारा शादी की है.

Tags:    

Similar News