अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत को सभी सितारों में से कहा बेस्ट, 'वेट्टाइयां' ऑडियो लॉन्च पर हमने शूटिंग को किया याद

वेट्टाइयां और ऑडियो लॉन्च शो चेन्नई में रजनीकांत, मंजू वारियर और राणा दग्गुबाती समेत कई बड़े सितारे शामिल हुए. अमिताभ बच्चन ने ऑडियो लॉन्च शो के दौरान रजनीकांत के लिए एक वीडियो के जरिए जमकर तारीफ की.

Update: 2024-09-21 05:23 GMT

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की नई फिल्म वेट्टैयन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के लिए दर्शक काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का प्रीव्यू किया है, जिसमें रजनीकांत और अमिताभ बच्चन साथ में दिखाई दिए. ये जोड़ी साथ में कई सालों के बाद सिल्वर स्क्रिन पर दिखाई देने वाली है. ये प्रीव्यू चेन्नई में आयोजित किया गया था. फिल्म के ऑडियो लॉन्च शो के दौरान रिलीज किया गया. वेट्टैयन 10 अक्तूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बता दें कि तमिल में वेट्टैयन का अर्थ शिकारी होता है.

वेट्टाइयां के निर्माताओं ने चेन्नई में फिल्म के लिए एक ऑडियो शो लॉन्च किया था. इस शो में रजनीकांत, मंजू वारियर, राणा दग्गुबाती और कई सितारे शामिल थे, लेकिन अमिताभ बच्चन इस शो में शामिल नहीं हो सके थे. हालांकि वो अपनी टीम के सभी सदस्यों और फैंस को एक वीडियो मैसेज भेजना नहीं भूले. वीडियो में बिग बी ने रजनीकांत को सभी सितारों में से बेस्ट कहा. ये सुनने के बाद वहां पर मौजूद भीड़ ने सीटियां बजानी शुरु कर दी और सुपरस्टार के लिए जयकार लगने लगे.

मुकुल एस आनंद की साल 1991 में आई फिल्म हम में रजनीकांत के साथ काम करने के अपने अनुभव को भी याद किया. फिल्म में रजनीकांत ने बच्चन के छोटे भाई की भूमिका निभाई थी. उनके साथ गोविंदा भी थे. बच्चन ने याद किया कि कैसे शूटिंग के दौरान जब वो आराम के लिए अपनी वैनिटी वैन में चले जाते थे, तो रजनीकांत फिल्म सेट के फर्श पर लेटना पसंद करते थे.

उन्होंने वीडियो मैसेज में कहा, हम की शूटिंग के दौरान मैं अपने एसी वाली वैनिटी वैन में आराम करता था और रजनी ब्रेक के दौरान फर्श पर आराम करते थे. उन्हें इतना सरल देखकर, मैं वैनिटी वैन से बाहर आया और उनके साथ बाहर आराम करने लगा. टीजे ग्नानवेल की फिल्म वेट्टाइयां 10 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News