karan Johar की स्पाई कॉमेडी फिल्म में पहली बार दिखेगी आयुष्मान खुराना- सारा अली खान की जोड़ी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आयुष्मान खुराना और सारा अली खान की जोड़ी करण जौहर और गुनीत मोंगा की एक्शन-कॉमेडी फिल्म में नजर आएगी.

Update: 2024-05-21 13:10 GMT

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही अपने एक दिलचस्प प्रोजेक्ट के साथ लौट रहे हैं. इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस सारा अली खान पहली बार साथ में दिखाई देगी. आपको बता दें, ये जोड़ी पहली बार साथ में सिल्वल स्क्रिन को शेयर करती फैंस को नजर आएगी. सारा अली खान जरा हटके जरा बचके जैसी सुपरहिट फिल्मों में अपने निभाए गए किरदार के लिए जानी जाती हैं. ये जोड़ी करण जौहर और गुनीत मोंगा की आने वाली एक्शन कॉमेडी फिल्म के लिए तैयारी कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस स्पाई कॉमेडी फिल्म इसी साल जून से शूटिंग शुरू कर दी जाएगी. इसी के साथ करण जौहर और गुनीत इस सबजेक्ट को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि स्क्रिप्ट को अच्छी तरह से तैयार किया गया है. आयुष्मान खुराना करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के साथ अपने पहले प्रोजेक्ट के लिए तैयारी कर रहे हैं. ऐसा पहली बार हो रहा है कि आयुष्मान खुराना और करण जौहर साथ में पहली बार काम कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो आयुष्मान खुराना इस फिल्म के साथ करण जौहर के प्रोडक्शन की कई सारी फिल्मों को करने के लिए साइन कर चुके हैं. करण जौहर की इस फिल्म में फैंस को जासूसी और कॉमेडी का डबल डोज देखने को मिलेगा. ऐसा लगता है कि आयुष्मान खुराना के लिए फिल्म काफी लकी भी साबित हो सकती है. तो चलिए अब इस फिल्म का फैंस को बेस्ब्री से इंतजार रहेगा साथ ही इस नई जोड़ी की केमिस्ट्री का भी.

Tags:    

Similar News