दिमाग को झकझोर कर रख देंगी ये 5 साउथ की फिल्में, अपनी विश लिस्ट में करें शामिल

तेलुगु सिनेमा की बेस्ट फिल्मों से लेकर मलयालम की सस्पेंस स्टोरी वाली मूवी क्या आपकी विश लिस्ट में शामिल है. नहीं तो यहां जानें उन सभी फिल्मों के नाम.

Update: 2024-06-26 05:00 GMT

हर साल साउथ सिनेमा एक्शन से लेकर थ्रिलर जैसी कई फिल्में पेश करता है. फिल्म निर्माता लगातार अपनी क्रिएटिव को फिल्म में नए तरीके से लोगों के सामने रखता है. जो दर्शकों को कभी पसंद आती है तो कभी नहीं. तेलुगु सिनेमा से लेकर मलयालम सिनेमा तक की अनोखी बुनी गई कहानियों तक हमने अमेजॉन प्राइम वीडियो, ZEE5 और बाकी के ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज की गई बेस्ट साउथ फिल्मों के नाम की लिस्ट आपके लिए लेकर आए है. चाहे वो टॉलीवुड (तेलुगु), कॉलीवुड (तमिल), सैंडलवुड (कन्नड़), या मॉलीवुड (मलयालम) हो. इन इंडस्ट्री ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्माण किया है, जिसे एक बार देखना तो बनता है.

विदुथलाई पार्ट 1

Full View

वेत्रिमारन द्वारा निर्देशित ये फिल्म तमिलनाडु के सुदूर पहाड़ी इलाके में रहने वाले लोगों और पुलिस के बीच के संघर्ष की कहानी को दिखाती है. ये फिल्म ना मुथुकुमार की कविता से प्रेरित है. फिल्म में आपको एक्शन क्राइम थ्रिलर एक साथ देखने को मिलेगा. लीड एक्टर की बात करें तो इस मूवी नेम विजय सेतुपति दिखाई देंगे. ये फिल्म साल 2023 की बेस्ट फिल्म में से एक है.

मावीरन

Full View

मैडोना अश्विन की फिल्म मावीरन में शिवकार्तिकेयन, अदिति शंकर, मैसस्किन और सुनील मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म में एक कार्टूनिस्ट को पता चलता है की वो भविष्य की घटनाओं को सुन सकता है और आने वाली परेशानी का पता चल जाता है, जिससे उसे बचने में मदद मिलती है. लेकिन कहानी में तब गहरा मोड़ आ जाता है जब उसकी शक्तियां एक राजनेता को गुस्सा दिला देती है. ये राजनेता वो ही जिसने कार्टूनिस्ट के रहने वाले इलाके में घोटाला किया था. इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

गुड नाइट 

Full View

गुड नाइट एक दिल छू लेने वाला फैमली फिल्म है. इस फिल्म की कहानी में हम एक ऐसे व्यक्ति के संघर्ष को देखते हैं जिसके तेज़ खर्राटों से उसके पूरे परिवार को रात में जागते रहने का खतरा है. गुड नाइट एक कॉमेडी फिल्म है. इसे आप डिज्नी हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

पोन्नियिन सेलवन 2

Full View

चोल राजवंश की कहानी मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 काफी हिट रही थी. पोन्नियिन सेलवन: 1 साल 2022 में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म के एंड ने हमें कई सवालों के साथ छोड़ा था. फिल्म के दूसरे पार्ट ने इन सभी सवालों का जवाब मिला था. आप इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन और विक्रम के बीच की केमिस्ट्री को मिस नहीं कर सकते. इस फिल्म को आप अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखें.

वरिसु

Full View

कॉमेडी और ड्रामा का कॉकटेल करने वाली ये फिल्म साल 2023 की बेस्ट फिल्मों में से एक थी. फिल्म में विजय और रश्मिका मंदाना की जोड़ी देखने को मिली थी. फिल्म की स्टोरी में एक बेटे को बिजनेस विरासत में सौंपा जाता है, जिसके बाद वो उसे सीरियस नहीं लेता. फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर देखें.

Tags:    

Similar News