'मेरे आंख के पास हुआ ब्लास्ट’, चंदू चैंपियन के सेट पर काफी डर गए थे कार्तिक आर्यन

फिल्म चंदू चैंपियन भारत के पहले पैरालंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर बनाई गई है. ये फिल्म 14 जून को रिलीज हुई थी.

Update: 2024-07-05 09:55 GMT

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन रिलीज होने के दिन से ही दर्शकों का दिल जीत रही है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी दमदार प्रदर्शन कर रही है. खैर, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने फिल्म चंदू चैंपियन के सेट पर हुए हादसे के बारे में खुलकर बताया. फिल्म की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन ने बताया कि रिहर्सल के दौरान उनकी आंख के पास ब्लास्ट हो गया था. इस हादसे में उनकी दाहिनी आंख जख्मी हो गई.

उन्होंने बताया, हम सभी भाग रहे होते हैं और एक जोर से बलास्ट होता है. मुझे राइट साइड भागना था औप उनके बाद एक जगह पर पहुंचने से पहले बलास्ट होना था. वो उनके दाहिनी ओर होने वाला था. लेकिन कुछ टाइमिंग ऑफ हो जाने की वजह से और जब मैं रिहर्सल कर रहा था तो मैं जब पहुंचा. उस जगह पे, वो उसी टाइम ब्लास्ट हो गया. मेरे राइट आंख पे ब्लास्ट कर गया था. सेट पर इस घटना से वो काफी डर गए थे. उस वक्त उन्होंने कुछ समय के लिए अपनी आंखें ही नहीं खोली थी. उस वक्त मेरी दाहिनी आंख में गंदगी चली गई थी. जो बलास्ट के कणों से भरी हुई थी.

उन्होंने इस किस्से को आगे बताते हुए कहा, वो तो मेरी किस्मत अच्छी थी कि मेरी आंख बच गई और उस बलास्ट के कण इतने तेज नहीं थे कि उनकी आंख को नुकसान पहुंचा सकें. इस सीन को शूट करने के लिए एक्टर ने कुछ समय का ब्रेक लिया था. आपको बता दें, चंदू चैंपियन 14 जून को रिलीज हुई थी और इसने पहले दिन 5.40 करोड़ का कलेक्शन किया था. वर्क फ्रंट की बात करें तो कार्तिक आर्यन भूल भुलैया 3 में तृप्ति डिमरी, माधुरी दीक्षित और विद्या बाला के साथ नजर आएंगे.

Tags:    

Similar News