बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है 'स्त्री 2', 4 दिन में नेट कलेक्शन 200 करोड़ के पार

स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई 'स्त्री 2' ने कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है.

Update: 2024-08-19 10:52 GMT

Stree 2 Box Office Collection: स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज हुई 'स्त्री 2' कमाई के नये रिकॉर्ड बनाने की तरफ लगातार अग्रसर है. श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है. यह फिल्म उम्मीद से अधिक कमाई कर रही है. जिससे फिल्म निर्माताओं से लेकर मल्टीप्लेक्स और थियेटर वाले सभी खुश नजर आ रहे हैं.

इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिसकी वजह से इस मूवी ने वीकेंड पर छप्परफाड़ कमाई की है. फिल्म के चौथे दिन का कलेक्शन उम्मीद से काफी बेहतर है. यह फिल्म महज 4 दिन में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

शनिवार को 'स्त्री 2' का नेट इंडिया कलेक्शन 45.70 करोड़ रहा. वहीं, चौथे दिन संडे को फिल्म ने 58.20 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. 4 दिनों की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने भारत में 204 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

रिलीज के पहले दिन 'स्त्री 2' ने 55.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. शुक्रवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली और इसका नेट इंडिया कलेक्शन 35.30 करोड़ रुपये रहा. वहीं, वीकेंड पर इस फिल्म ने जबरदस्त रफ्तार पकड़ते हुए कमाई का नया रिकॉर्ड बना लिया. बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, आपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने मुख्य रोल में हैं.

Tags:    

Similar News