विकेड और डिस्क्लेमर जैसी बेस्टसेलिंग किताबों पर आधारित ये फिल्में और वेब शो आपकी वॉच-लिस्ट जरुर होनी चाहिए

आने वाली फिल्मों और वेब शो को देखने से पहले इन बुक को अपनी पढ़ने की लिस्ट में जरुर एड कर लें.

Update: 2024-10-07 06:14 GMT

अगर आप सोच रहे हैं कि आने वाले फेस्टिव सीजन में किस तहर छुट्टियों में टाइम पास करें तो आप इस बात की चिंता ना करें. क्योंकि इस स्टोरी में हम आपके लिए इस बात सॉल्यूशन लेकर आए है. बेस्टसेलिंग किताबों पर आधारित ये अपकमिंग फिल्में और वेब शो आपको एक अलग ही दुनिया में ले जाने का वादा करेंगी. साल 2024 में कई कहानी बड़े स्क्रीन और स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर कब्जा करने वाली हैं. हाल ही में ब्लेक लाइवली और जस्टिन बाल्डोनी की कोलीन हूवर की इट एंड्स विद अस, निकोल किडमैन और ईशान खट्टर के साथ एलिन हिल्डरब्रांड की द परफेक्ट कपल, नेटफ्लिक्स पर देखी जा सकती है और ऐप्पल टीवी पर ब्लेक क्राउच की डार्क मैटर और भी बहुत कुछ शामिल हैं. जैसे-जैसे हम साल के अंत की ओर बढ़ रहे हैं अक्टूबर से दिसंबर के बीच सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबों के कई वेब शो और फिल्म रिलीज होनी वाली है.

स्मॉल थिंग्स लाइक

क्लेयर कीगन की स्मॉल थिंग्स लाइक दिस काफी शांत और पावरफुल नोवल है. साल 1985 में क्रिसमस के दौरान एक छोटे से आयरिश शहर में रहता है. कहानी एक कोयला बिजनेसमैन बिल फर्लाग पर आधारित है. जो शहर के काले रहस्यों का सामना करता है. इस फिल्म में एमिली वॉटसन और मिशेल फेयरली लीड रोल में हैं. ये फिल्म दिसंबर 2024 में रिलीज के लिए तैयार है.

डिस्क्लेमर

रेनी नाइट की काफी दिलचस्प थ्रिलर डिस्क्लेमर को एक मिनी-सीरीज में दिखाया जागा. जो इसके अंधेरे मोड़ को स्क्रीन पर लाने का वादा करती है. कहानी एक औरत कैथरीन रेवेन्सक्रॉफ्ट पर आधारित है, जिसका जीवन तब सुलझता है जब वो एक नोवल पढ़ती है जो उसके अपने छिपे हुए अतीत को बताता है. सीरीज में केट ब्लैंचेट को कैथरीन के रूप में और केविन क्लाइन को स्टीफन ब्रिगस्टॉक के रूप में दिखाया गया है. ये सीरीज 11 अक्टूबर को AppleTV+ पर रिलीज होने वाली है.

सलेम्स लॉट

स्टीफ़न किंग की सलेम्स लॉट एक छोटे से शहर पर पिशाचों के कब्जा करने की दिल दहला देने वाली कहानी पर है. इस साल रिलीज होने वाली हॉरर फिल्म में से एक है. कहानी एक राइटर बेन मियर्स पर आधारित है जो अपने होमटाइन में भयावह बदलाव का पता लगाने के लिए वापस लौटता है. इसमें लुईस पुलमैन ने बेन की भूमिका निभाई है, जिसमें बिल कैंप, मैकेंजी लेह और विलियम सैडलर ने अहम किरदार निभाया है.

नाइटबिच

राचेल योडर की नाइटबिच बेस्टसेलिंग किताब में से एक है. कहानी एक घर पर रहने वाली मां पर केंद्रित है जो मानती है कि वो एक कुत्ते में बदल रही है. एमी एडम्स ने मुख्य किरदार निभाया है, जो एक ऐसा रोल अदा करती है जो समझदार और किसी की भी बातों में आसानी से आने वाली दोनों को दिखाती है. यह फिल्म दिसंबर में रिलीज होने वाली है.

द वंडरफुल विजार्ड ऑफ ओज़

एल. फ्रैंक बॉम के क्लासिक द वंडरफुल विजार्ड ऑफ ओज ने स्टीफन श्वार्टज और विनी होल्जमैन के म्यूजिक को दो-भाग में फिल्म में दिखाया जाएगा. आप मंत्रमुग्ध होने की उम्मीद कर सकते हैं जब फिल्म नवंबर में सिनेमाघरों में आएगी, जिसमें ओज के अंधेरे की एक कहानी खुलते देखोगे आप.

Tags:    

Similar News