Broken But Beautiful Season 5: एकता कपूर की इस वेब सीरीज में वापसी करेगी ये एक्ट्रेस!

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 5 में क्या ये एक्ट्रेस वापसी कर रही हैं. जानें उस एक्ट्रेस का नाम.

Update: 2024-06-10 15:40 GMT

एकता कपूर ने हाल ही में अपनी फेमस वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के नए सीजन की घोषणा कर दी है. उन्होंने बताया कि अपनी सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का 5वां सीजन लेकर आ रही हैं. एकता ने कहा वो अपनी इस सीजन को सीधा बनाएंगी. तीसरे सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी नजर आए थे. इसके चौथे सीजन में सिद्धार्थ और सोनिया की ही लव स्टोरी आगे बढ़ने वाली थी, लेकिन अब एकता ने बताया कि वो सीधे पांचवा सीजन बनाएंगी.

एकता ने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. वीडियो को शेयर करने साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, इसे हाल ही में पोस्ट करना था. देर आए दुरुस्त आए. मेरे इस साल की शुरुआत प्यार और एक लव स्टोरी से होगी. जैसे ही मैंने प्यार, लालसा, खोने और घाव भरने की कहानी लिखनी शुरू की तो मेरे मन में सवाल उठे कि सीजन चार क्यों नहीं.

उन्होंने आगे लिखा, 'सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद उनकी याद में चौथा सीजन नहीं होगा... कुछ लव स्टोरीज खत्म नहीं होतीं, वे आगे बढ़ती हैं... अब एक और प्रेम कहानी, एक और सीजन लिख रही हूं। #brokenbutbeautiful सीजन 5.' इस पोस्ट पर एक्ट्रेस हरलीन सेठी ने कमेंट किया, 'अरे वाह ♥️'

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 5 में नजर आएंगी हरलीन सेठी?

ब्रोकन बट ब्यूटीफुल से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस हरलीन सेठी विक्रांत मैसी के साथ इस वेब सीरीज के पहले सीजन में नजर आईं थी. समीरा और वीर के रूप में उनकी केमिस्ट्री आज भी हर किसी की पसंदीदा है. सीज़न 2 के लिए दोनों फिर से मिले और फैंस को इस जोड़ी से प्यार हो गया. उन्होंने कहा कि वो सीजन 5 में वापसी करना पसंद करेंगी और उन्हें लगता है कि उनकी कहानियां पर्दे पर लोगों को खूब पंसद आएंगी. ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीज़न 3 की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी ने मुख्य भूमिका निभाई थी.

Tags:    

Similar News