कान्स फेस्टिवल में छाया कियारा का बार्बी लुक, उनकी अदाओं ने खींचा सबका ध्यान

हाल ही में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का नया लुक सामने आया है. इस लुक में कियारा ने एक बार फिर से कान्स फेस्टिवल में एंट्री की.

Update: 2024-05-22 13:08 GMT

बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस कियारा आडवाणी टॉप एक्ट्रेस में एक हैं. कियारा ने फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग करके लोगों को अपना दीवाना बनाया है. इस साल कियारा ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने नए लुक के साथ डेब्यू किया. साथ ही अपना जलवा बिखेरा.


एक्ट्रेस कियारा आडवाणी को कान्स फिल्म फेस्टिवल में 'रेड सी फिल्म फाउंडेशन' के वुमन इन सिनेमा गाला शामिल होने का मौका मिला. साथ ही डिनर पर भी उनको इनवाइट किया. कियारा ने इस डिनर इनविटेशन पर बेहद की खूबसूरत ड्रेस कैरी की. 


इस डिनट इनविटेशन पर एक्ट्रेस ने डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइन किया हुआ पिंक गाउन पहना था. इस लुक में कियारा बार्बी डॉल जैसी लग रही थीं. वो बेहद ही प्यारा लग रही थीं.


कियारा इस फोटो में पिंक एंड ब्लैक कलर का गाउन पहने दिखाई दे रही हैं. इस लुक के साथ कियारा ने काफी लाइट मेकअप कैरी किया है. इस फोटो को उनके फैंस ने काफी लाइक भी दिए साथ ही कमेंट करके तारीफ भी कर रहे हैं.


इस लुक के साथ कियारा आडवाणी ने बेहद खूबसूरत नेकलेस कैरी किया है. जिसपर सभी का ध्यान उस नेकलेस पर पड़ा. कियारा आडवाणी का ये नेकलेस डायमंड का है.


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस नेकलेस की कीमत 30 करोड़ रुपए है. उन्होंने इस रेड कार्पेट पर स्टाइल और ग्लैमर का जबरदस्त तड़का लगाया है.

Tags:    

Similar News