चंदू चैंपियन का नया पोस्टर रिलीज, कार्तिक आर्यन ने बार फिर शूट किया नॉन स्टॉप 8 मिनट का वॉर सीक्वेंस

कुछ ही घंटो पहले कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म के एक वॉर सीक्वेंस का एक्सपीरियंस शेयर किया.

Update: 2024-05-17 14:19 GMT

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट एक पोस्टर शेयर किया है. ये पोस्टर उनकी आने वाली फिल्म चंदू चैंपियन का है. सोशल मीडिया ने फैंस के साथ इस बात की जानकारी दी कि इस फिल्म का ट्रेलर कब और कहां रिलीज होने वाला है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर करते हुए कहा कि, ये मेरे करियर का मोमेंट हैं. इसी के साथ अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैंपियन' के एक सीन का एक्सपीरियंस शेयर किया. फिल्म में उन्होंने अपने 8 मिनट के सिंगल-टेक को लेकर शानदार खुलासा किया.

हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंदू चैंपियन' के 8 मिनट लंबे सिंगल-टेक वॉर सीक्वेंस को फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया. कार्तिक आर्यन ने पोस्ट को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, फिल्म में ये मेरा अब तक का सबसे प्राउड मोमेंट है. ये मोमेंट में कभी भी नहीं भूल सकता हूं. इससे पहले कार्तिक आर्यन ने इस हफ्ते में फिल्म के दो पोस्टर शेयर किए थे. एक पोस्टर में एक्टर अपनी रिप्ड बॉडी और टोन्ड एब्स दिखाते हुए नजर आए. एक पोस्टर में एक्टर को बॉक्सिंग रिंग में देखा गया और उन्होंने बॉक्सिंग ग्लव्स के साथ ब्लैक शॉर्ट्स कैरी की हुई थी.

वर्क फ्रंट

उनकी आने वाली फिल्मों की बात करें तो कार्तिक आर्यन 'चंदू चैंपियन' और 'भूल भुलैया 3' में नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर काफी बिजी चल रहे हैं.

Tags:    

Similar News