जब कियारा आडवाणी ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस बात का खुलासा, कहा...

कॉफी विद करण शो में कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके माता-पिता को किस नाम से बुलाते हैं. ये खुलासा करके करण जौहर और विक्की कौशल को हैरान कर दिया.

Update: 2024-09-02 11:29 GMT

एक्टर कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने रिलेशन को लेकर काफी खुलासे किए हैं. ये कपल एक-दूसरे को अपना प्यार व्यक्त करने का कोई अवसर कभी नहीं चूकते. बॉलीवुड कपल अक्सर अपने फैंस के साथ अपने जीवन की प्यारी-प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं रुकते. यहां उस पुरानी यादों की सैर की जा रही है जब कियारा ने अपने पति के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया था.

साल 2022 में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने गोविंदा नाम मेरा के अपने को-एक्टर विक्की कौशल के साथ करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में भाग लिया था. जब केजेओ ने एक्ट्रेस से पूछा कि उनके साथी सिद्धार्थ मल्होत्रा उनके माता-पिता को कैसे बुलाते हैं, तो बॉलीवुड दिवा ने शेयर किया कि वो उन्हें 'मॉम' और 'डैड' नहीं कहते हैं, बल्कि जेन-जेड बोलना पसंद करते हैं. कियारा ने इस बात का खुलासा करके विक्की कौशल और हैरान कर दिया था. वो उन्हें मां और पिताजी नहीं कहते हैं बल्कि MIL और FIL कहते हैं.

सिद्धार्थ और अपने माता-पिता के बीच अच्छी केमिस्ट्री के बारे में बात करते हुए, शेरशाह एक्ट्रेस ने आगे कहा कि उनके पिता उनके साथ 'भाई' की तरह व्यवहार करते हैं. आपको बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा पहली बार साल 2018 में लस्ट स्टोरीज़ की एक पार्टी में मिले थे. उनको एक-दूसरे से प्यार शेरशाह के सेट पर हुआ था. अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में दोनों ने 7 फरवरी, 2023 को राजस्थान में शादी की थी. डिनर डेट के लिए बाहर जाने से लेकर एक साथ सफर करने तक कियारा और सिद्धार्थ कपल गोल्स देते हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी को आखिरी बार कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में देखा गया था, वो फिलहाल ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के साथ वॉर 2 की शूटिंग कर रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस की झोली में टॉक्सिक भी है, जिसमें वो यश के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा उसके पास पाइपलाइन में गेम चेंजर भी है.

Tags:    

Similar News