शाहरुख खान के पड़ोसी बनने को तैयार है ये कपल, 100 करोड़ के फ्लैट में रहेंगे...

दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. साथ ही ये कपल नए घर में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रहा है.

Update: 2024-08-29 09:02 GMT

बॉलीवुड का पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. ये कपल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहने वाले कपल में से एक हैं. इस कपल का 100 करोड़ से ज्यादा के नए घर का काम जल्द ही पूरा होने वाला है. ये बिल्डिंग शाहरुख खान के घर 'मन्नत' के काफी करीब है. कपल का ये घर मुंबई के सबसे पॉश और महंगे एरिया में है. रणवीर और दीपिका ने दो साल पहले इस बिल्डिंग में अपार्टमेंट बुक किया था.

जैसा कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. ये कपल घर बदलने की भी तैयारी कर रहा है क्योंकि उनका नया घर पूरा होने वाला है. उनके नए घर की कीमत 100 करोड़ रुपये बताई जा रही है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये फ्लैट बांद्रा के बैंडस्टैंड में समुद्र के सामने वाला क्वाड्रुप्लेक्स है. ये फ्लैट 11,266 वर्ग फुट में फैला हुआ है.

इस बीच ये कपल जल्द ही माता-पिता बनने वाला है. दीपिका जिन्होंने इस साल फरवरी में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सभी को बताया था, तब से वो काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जैसा कि दीपिका सितंबर के महीने में अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए तैयारी कर रही हैं, उन्होंने अपनी कई चीजों को खुलकर सामने रखा है. वर्क फ्रंट की बात करें तो दीपिका को आखिरी बार नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी में देखा गया था. फिल्म में उन्होंने एक गर्भवती महिला की भूमिका निभाई थी. दीपिका फिल्म के दूसरे भाग के लिए वापसी करने के लिए तैयार हैं. जहां तक रणवीर की बात है तो वो जल्द ही डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे.

Tags:    

Similar News