फिल्म Crew के लिए दिलजीत दोसांझ नहीं थे पहली पसंद, बल्कि ये एक्टर था फर्स्ट चॉइस

फिल्म क्रू में कृति सेनन का लवर बॉय की भूमिका निभाने वाले दिलजीत दोसांझ इस रोल के लिए पहली पसंद नहीं थे. जानें पूरी स्टोरी.

Update: 2024-06-12 12:28 GMT

Diljit Dosanjh Crew: तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म क्रू बॉक्स-ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. दर्शकों ने इस फिल्म को और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया. फिल्म की कॉमेडी भी लोगों को भा गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये कमाए और अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है. इन सभी के साथ दर्शकों को ने दिलजीत दोसांझ के किरदार को भी खूब सराहा. एक्टर और सिंगर एमी विर्क ने हाल ही में खुलासा किया कि वो इस रोल के लिए पहली पसंद थे, लेकिन शेड्यूल के चलते मैंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था.

Full View

हाल ही में दिए गए एक इंटकव्यू में एमी विर्क ने बॉलीवुड में पंजाबी कलाकारों की तारीफ की है, जिसमें से दिलजीत दोसांझ का नाम शामिल है. उन्होंने बताया कि उन्हें करीना कपूर खान की फिल्म क्रू में एक किरदार निभाने का ऑफर मिला था, लेकिन तारीखों के चलते मैं उन्हें मना कर दिया था. मुझे अच्छा लगा इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ ने किरदार निभाया और सच कहूं तो ये रोल उनपर काफी जच रहा है. उन्होंने इस फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है. मुंबई में उन्हें फिल्में ऑफर हो रही हैं.

Full View

क्रू में रोल को ठुकराने पर बात करते हुए कहा कि एक फिल्म थी जो मुझे करनी थी लेकिन मेरी तारीखों के चलते मैं इस फिल्म को नहीं कर पाया. मैं क्रू की बात कर रहा हूं. मेरे इस रोल को मना करने के बाद ये किरदार दिलजीत पाजी को ऑफर हो गया. फिल्म क्रू मार्च 2024 में रिलीज़ हुई थी. फिल्म की कहानी तीन फ्लाइट अटेंडेंट के इर्द गिर्द घूमती है.

Tags:    

Similar News