शाहरुख खान- सुहाना खान की अपकमिंग एक्शन-थ्रिलर फिल्म किंग के बारे में क्या आप इन बातों को जानते हैं?

फिल्म की रिलीज डेट जल्द ही सामने आने वाली है. किंग की रिलीज डेट 2 नवंबर को शाहरुख खान के 59वें जन्मदिन पर की जा सकती है.

Update: 2024-10-01 05:38 GMT

शाहरुख खान अपनी बेटी सुहाना खान के साथ किंग नाम की फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनकी बेटी सुहाना खान की शाहरुख खान के साथ डेब्यू फिल्म है. ये फिल्म सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित की गई है. नेटफ्लिक्स पर द आर्चीज के बाद सुहाना खान की बड़े पर्दे पर ये पहली फिल्म होगी. थ्रिलर कहानी के साथ किंग बॉलीवुड की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक बनने की ओर आगे बढ़ रही है और मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म की रिलीज डेट 2 नवंबर को शाहरुख खान के 59वें जन्मदिन पर की जाएगी.

फिल्म किंग में शाहरुख खान एक डॉन की भूमिका निभाते नजर आएंगे. जो आपराध की दुनिया का एक शक्तिशाली डॉन होता है. हालांकि उनका किरदार एक क्राइम बॉस से कहीं ज्यादा होगा. वो सुहाना खान के किरदार के बारे में भी बताते दिखाई देंगे. जिससे उन्हें खतरनाक अपराध के माहौल से बाहर आने में मदद मिलेगी. उनकी सबसे बड़ी चुनौती एक दुश्मन से आती है, जिसका किरदार अभिषेक बच्चन ने निभाया है.

कास्ट, निर्देशन और प्रोडक्शन

ये फिल्म एक स्टार अफेयर होने का वादा करती है, जिसमें न केवल शाहरुख, सुहाना और अभिषेक बच्चन होंगे, बल्कि अभय वर्मा भी होंगे, जो सुहाना के लवर की भूमिका निभाएंगे. सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित फिल्म का निर्माण सिद्धार्थ आनंद ने किया है. किंग का प्री-प्रोडक्शन अक्टूबर में शुरू होने की उम्मीद है, जिसका पहला शेड्यूल जनवरी में पूरा होगा. अब्बास टायरवाला ने फिल्म के डायलॉग्स का पहला ड्राफ्ट पहले ही पूरा कर लिया है. फिल्म की रिलीज डेट हरुख खान के 59वें जन्मदिन 2 नवंबर को होगी. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार किंग साल 2026 के मिड में बड़े पर्दे पर आने की उम्मीद है.

Tags:    

Similar News