एक ऐसा अभिनेता से जिसने पैसे कमाने के लिए किए थे अजीब काम, अब कॉल मी बे सीरीज से मिस रही है पहचान

बॉलीवुड में कई एक्टर को बड़े- बड़े सितारों के साथ काम करने से पहले अपने जीवन में कई संघर्षों का सामना करना पड़ा है. ऐसा ही एक एक्टर हाल ही में कई सालों के बाद वेब सीरीज कॉल मी बे दिखाई दिया.

Update: 2024-09-11 10:51 GMT

वेब सीरीज कॉल मी बे का प्रीमियर 6 सितंबर 2024 को हुआ था. इस सीरीज में नन्या पांडे के साथ कई कलाकारों की टोली कॉमेडी करती दिखाई दी. इस सीरीज ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. इनमें एक ऐसा अभिनेता भी शामिल है जो स्कूल के बाद पैसे कमाने के लिए छोटे-मोटे काम करता था. उन्होंने बॉलीवुड में कियारा आडवाणी और रणबीर कपूर के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जी हां हम बात कर रहे हैं गुरफतेह पीरजादा की.

गुरफतेह सिंह पीरजादा की एक्टिंग करियर की शुरुआत काफी धीरे रही और उन्होंने जीवन में कठिन परिस्थितियों का सामना किया है. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी मां और बहन के साथ कनाडा में लगभग 4 से 5 महीने तक छोटी-मोटी नौकरियां कीं क्योंकि उनके पास कॉलेज का खर्च उठाने के लिए पैसे नहीं थे. अपने संघर्षों के बारे में बात करते हुए बताया कि, मुझे जो कुछ भी काम मिला मैंने किया. किराने की दुकान में सफाई करना या अलमारियों को ठीक करने काम, मांस की दुकान में मांस काटना, हर रात कचरा साफ करना, पिज्जा बनाना और बाथरूम साफ करना. उन्होंने बताया कि जब उनका वीजा खत्म होने वाला था तो उन्होंने अपनी नौकरी छोड़ दी और भारत लौट आए थे.

गुरफतेह पीरजादा ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2018 में फिल्म फ्रेंड्स इन लॉ से की थी. उन्होंने साल 2019 में हम भी अकेले तुम भी अकेले में काम किया था. इसके बाद नेटफ्लिक्स थ्रिलर गिल्टी में कियारा आडवाणी के साथ काम किया था. फिल्म में गुरफतेह ने विजय प्रताप सिंह का किरदार निभाया था. एक्टर ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन शिवा में भी काम किया था.

वेब सीरीज की बात करें तो गुरफतेह के प्रोजेक्ट्स में टीन ड्रामा क्लास और हाल ही में कॉमेडी कॉल मी बे शामिल हैं. कॉल मी बे में उन्होंने एक पत्रकार नील नायर का किरदार निभाया है. नील अनन्या पांडे के किरदार बेला उर्फ बे को काम पर रखता है और धीरे-धीरे उसके मन में उसके लिए प्यार पनपता है. ये सीरीज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. गुरफतेह पीरजादा को उनके अभिनय के लिए काफी सराहना मिली है.

Tags:    

Similar News