हीरामंडी की आलमजेब के पति है इतने करोड़ों के मालिक, जाने उनकी नेटवर्थ

हीरामंडी में शर्मिन सेगल ने आलमजेब का किरदार निभाया था. चलिए जानते है उनके पति की नेटवर्थ.

Update: 2024-05-17 15:32 GMT

हीरामंडी में आलमजेब का किरदार निभाने वाली शर्मिन सेगल संजय लीला भंसाली की भतीजी हैं. वेब सीरीज हीरामंडी में उनकी एक्टिंग को काफी पंसद किया गया था. हीरामंडी में मल्लिकाजान की बेटी आलमजेब उर्फ शर्मिन सहगल और वकील नवाब ताजदार बलूच उर्फ ताहा शाह बदुशा की लव स्टोरी देखने लायक थी. शर्मिन सहगल ने अपने करियर की शुरुआत बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और मैरी कॉम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अपने अंकल संजय लीला भंसाली को असिस्ट करके की थी. आपको बता दें, हीरामंडी की शूटिंग लगभग 3 साल तक चली थी.

शर्मिन सहगल का जन्म 1995 में हुआ था. शूटिंग के दौरान शर्मिन सहगल ने अमन मेहता से की थी. लेकिन क्या आप जानते है शर्मिन सेगल के पति कितनी संपत्ति के मालिक हैं. एक्ट्रेस के पति अमन मेहता एक बड़े बिजनेसमैन हैं. उन्होंने अमन मेहता से साल 2023 में शादी की थी. अमन मेहता टोरेंट फार्मास्युटिकल्स के एक्जूटिव डायरेक्टर हैं. उनकी टोरेंट ग्रुप की सहायक कंपनी है. उनकी ये कंपनी अमन के पिता समीर मेहता और उनके भाई सुधीर मेहता रन करते हैं. आपको बता दें, साल 2022 में टोरेंट फार्मा के एक्जूटिव डायरेक्टर बने थे. इसी के साथ उनके पति टोरेंट ग्रुप की होल्डिंग कंपनी टोरेंट इन्वेस्टमेंट्स के भी डायरेक्टर हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमन मेहता की टोटल नेटवर्थ 50,939 करोड़ रुपये है. वर्क फ्रंट की बात करें तो शर्मिन ने फिल्म मलाल से डेब्यू किया था. इन दिनों वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी चल रही हैं. साथ ही वो अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.

Tags:    

Similar News