ऋतिक रोशन- कियारा आडवाणी इस सितंबर में इटली में करेंगे वॉर 2 के लिए रोमांटिक ट्रैक शूट

एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कियारा आडवाणी और ऋतिक इटली में एक रोमांटिक ट्रैक की शूटिंग करेंगे और जगह भी तय कर ली गई है.

Update: 2024-09-10 15:24 GMT

एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वॉर 2 को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्शन ड्रामा फिल्म में जूनियर एनटीआर भी हैं और फैंस ऋतिक और उनके टकराव का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. खैर इसी बीच खबर आई कि कियारा आडवाणी भी फिल्म का हिस्सा हैं और एक्ट्रेस लीड रोल में नजर आएंगी. अब खबर है कि कियारा और ऋतिक दोनों इटली में एक रोमांटिक ट्रैक की शूटिंग करेंगे.

एक इंटरव्यू के दौरान अयान मुखर्जी और निर्माता आदित्य चोपड़ा ने वेनिस और लेक कोमो जैसी जगहों को फाइनल किया है और उन्होंने इन जगहों पर कई रिकी भी की है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इटली शेड्यूल 18 सितंबर से शुरू होगा और लगभग 15 दिनों तक चलेगा. अयान ने गाने की शूटिंग के लिए पहले छह दिन तय किए हुए हैं. ये देखते हुए कि रितिक और कियारा आज बॉलीवुड के सबसे हॉट एक्टर में से हैं. निर्देशक चाहते हैं कि वीडियो उनके ग्लैमर के साथ नजर आए.

प्रीतम इस रोमांटिक ट्रैक को तैयार कर रहे हैं. इसे वेनिस, टस्कनी, लेक कोमो, नेपल्स, अमाल्फी और सोरेंटो में शूट किया जाएगा. यूनिट अक्टूबर की शुरुआत में काम शुरु करेंगी. फिल्म वॉर 2 में ऋतिक और जूनियर एनटीआर के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी. ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर दोनों अपने डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं. दिलचस्प बात ये है कि दोनों को हाल ही में दो हीरो फिल्मों में देखा गया था.

Tags:    

Similar News