ऋतिक रोशन ने विनोद रावत के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'पुश्तैनी' का रिलीज किया ट्रेलर, जानें किस दिन होगी रिलीज

विनोद रावत के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'पुश्तैनी' इसी महीने रिलीज होने को तैयार है.

Update: 2024-06-10 12:22 GMT

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में अपने एक्टिंग कोच विनोद रावत की आने वाली फिल्म 'पुश्तैनी' का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. ट्रेलर को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ट्रेलर को शेयर करने के साथ उन्होंने एक प्यारा सा भी नोट लिखा है. फिल्म में रावत एक भुप्पी की भूमिका निभाते हुए नजर आए हैं. जो स्टारडम के आखिरी अवसर का लाभ उठाने के लिए बेसब्र है, लेकिन अचानक एक घोटाले में फंसने के बाद उसके लिए चीजें बदल जाती हैं. मजबूर होकर उसे घर लौटना पड़ता है, जहां उसका सामना अपने अतीत से होता है. वह पहाड़ों की यात्रा करता है. फिल्म में राजकुमार राव की भी झलक देखने को मिली है.

ऋतिक रोशन द्वारा प्रस्तुत बनी फिल्म 'पुश्तैनी' को विनोद राव और रीता हीर ने लिखा है. ऋतिक रोशन ने रावत की तारीफ करते हुए लिखा कि, जब पहली बार विनोद रावत मेरे पास इस फिल्म को लेकर आए तो मैं इस फिल्म के बारे में कल्पना नहीं कर पाया था. बस मैंने इतना ही सोचा था कि ये एक बहुत बढ़िया आइडिया है. बस मुझे ये अजीब लगा कि सब कुछ छोड़ देंगे. अपने सारे पैसे इस पर लगा कर. उस समय लॉकडाउन चल रहा था और विनोद ने मुझे कहा कि उत्तराखंड में इस फिल्म की शूटिंग करेंगे और खुद निर्देशन और एक्ट करेंगे.

Full View

उन्होंने आगे लिखा, मैंने विनोद सी बात की थी और पूछा की कुछ मदद चाहिए तो उन्होंने मना कर दिया. फिर कहा मैं खुद करना चाहता हूं. काफी महीनों के बाद विनोद ने ये ठान लिया था कि अगर कुछ गलत भी होगा तो मैं इसका खुद जिम्मेदार होंगा और बाकी मेरी किस्मत. फिर एक दिन विदोन मेरे पास इस फिल्म को पूरा शूट करके आए और जब मैंने इसे देखा तो मैं चौंक गया. इसके बाद मुझे बहुत खुशी भी हुई और मेरी आंखों से पानी आने लगे. 'पुश्तैनी' ने मुझे खुश कर दिया और मेरा दिल जीत लिया. आपको बता दें, ये फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Tags:    

Similar News