इस बात को कहने में बहुत खुशी होती है, झगड़े में रणबीर कपूर- आलिया भट्ट को बोलते हैं सबसे पहले सॉरी

हाल ही में रणबीर कपूर करीना कपूर के चैट शो जा पहुंचे और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की.

Update: 2024-09-18 10:34 GMT

एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक हैं. फैंस को उनकी केमिस्ट्री काफी पसंद है. एक पुराने इंटरव्यू में रणबीर ने एक बार आलिया के साथ अपने झगड़े के बारे में खुलकर बात की थी और उन्होंने इस बात को स्वीकार किया था कि वो सॉरी बोलने में सबसे आगे हैं. रणबीर ने बताया कि सॉरी कहने के मामले में उनमें कोई अहंकार या आत्मसम्मान नहीं है.

रणबीर कपूर करीना कपूर के चैट शो में पहुंचे थे. एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. उन्होंने शेयर किया कि क्या उन्हें अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ झगड़े करने के बाद सोना पसंद है या लड़ाई को सुलझने के बाद सोना पसंद है या फिर बहस करना पसंद है. रणबीर ने कहा, मैं रात भर सोने वाला आदमी हूं. मुझे सोना बहुत पसंद है. एक्टर अपनी पत्नी के बारे में खुलासा करते हुए बताते हैं कि, आलिया के अंदर एक वकील भी छुपा हैं. अगर उसे लगता है कि वो गलत नहीं है, तो वो तब तक जाने नहीं देगी जब तक कि वो बात सुलझा न ले. मैं वो व्यक्ति हूं जिसमें कोई अहंकार नहीं है, कोई आत्म-सम्मान नहीं है, क्योंकि मैं सही या गलत होने पर भी माफी मांगकर खुश महसूस करता हूं.

इस कपल ने साल 2022 में शादी के बंधन में बंधे और प्यारी बच्ची राहा के माता-पिता बने थे. नन्ही बच्ची पहले से ही पपराज़ी की पसंदीदा है और उसकी तस्वीरें और वीडियो तुरंत ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अपनी जिगरा रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं. ट्रेलर ने सभी को खुश कर दिया है. हाल ही में उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ चल कुड़िये गाने से भी फैन्स को खुश किया. फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. वहीं रणबीर कपूर अगली बार रामायण में नजर आएंगे. उनके पास आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ संजय लीला भंसाली की लव एंड वॉर भी है.

Tags:    

Similar News