Jigra टू Devara, ये 7 फिल्में एक्शन से है भरपूर, जल्द सिनेमाघरों में होने वाली हैं रिलीज

साल के आखिरी कुछ महीने कई एक्शन से भरपूर फिल्मों की रिलीज के साथ नॉन-स्टॉप मनोरंजन का वादा करती दिखाई देंगी.

Update: 2024-09-30 10:19 GMT

सिनेमा लवर के लिए और खासकर एक्शन फिल्म के लवर के लिए अच्छी खबर है. साल के आखिरी कुछ महीने कई एक्शन से भरपूर फिल्मों की रिलीज के साथ नॉन-स्टॉप मनोरंजन का वादा करती हैं. जूनियर एनटीआर की देवारा जैसी साउथ रिलीज से लेकर आलिया भट्ट की जिगरा जैसे बॉलीवुड टाइटल तक, फिल्म देखने वालों के पास काफी कुछ देखने के लिए है. सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हिंदी और साउथ फिल्में देखने के लिए आप भी थोड़ा अपडेट हो जाएं.

सिंघम अगेन

इस लिस्ट में सबसे पहले बारी आती है रोहित शेट्टी की कॉप फिल्म सिंघम अगेन की. इस फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह की पुलिस तिकड़ी देखने को मिलेगीत. जिसमें अर्जुन कपूर खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे. ये फिल्म दीवाली के अवसर 1 नवंबर को रिलीज होगी.

बेबी जॉन

ये एक तमिल फिल्म थेरी का रीमेक है. इसमें वरुण धवन और कीर्ति सुरेश उनकी पहली हिंदी फिल्म हैं. ये फिल्म क्रिसमस की छुट्टियों के मौके पर 25 दिसंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बड़े ही बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं.

देवारा: पार्ट 1

आरआरआर के साथ जूनियर एनटीआर की पहली फिल्म देवारा पार्ट 1 अब सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस वीकेंड आप भी अपनी फैमली के साथ कुछ अलग देखना चाहते हैं तो इस फिल्म को आप देख सकते हैं.

वेट्टइयां

रजनीकांत की वेट्टइयां काफी समय से चर्चा में हैं. ये फिल्म 10 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में सुपरस्टार एक एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस वाले में बदल जाता है और 33 साल बाद स्क्रीन पर अमिताभ बच्चन के साथ उसकी जोड़ी बनती दिखाई देगी.

मार्टिन

ध्रुव सरजा की फिल्म मार्टिन साल 2024 की सबसे मोस्ट अवेटिड कन्नड़ एक्शन फिल्मों में से एक है, जो 11 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म हाई-ऑक्टेन एक्शन सीन और सस्पेंस देखने को मिलेगा.

जिगरा

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की फिल्म जिगरा 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म का निर्देशन वासन बाला ने किया है, जो अपनी कहानी और जॉनर के लिए जाने जाते हैं. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म देखने के लिए आप अगले महीने प्लान कर सकते हैं.

कंगुवा

ये फिल्म एक पीरियड एक्शन फिल्म है. जिसमें बॉबी देओल खलनायकी में अपनी शुरुआत करते दिखाई देंगे. कंगुवा फिल्म में एक खूंखार खलनायक की भूमिका निभाने के लिए लौट आए हैं. ये फिल्म 14 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News