Kareena Kapoor अपने परिवार के साथ कैसे बिताती हैं छुट्टियां, इंस्टाग्राम पर की Photo Dump

हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें वो फैमली के साथ छुट्टियां मनाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Update: 2024-05-18 11:32 GMT

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में करीना अपनी पूरी फैमली के साथ वेकेशन मनाने के लिए मुंबई से रवाना हो चुकी हैं. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज को शेयर करके दी है. शेयर की गई फोटोज में करीना सैफ अली खान और अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रही हैं. शेयर की गई फोटोज पर फैंस जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.


पहली फोटो में करीना सैफ अली खान के साथ कोजी होते हुए दिखाई दे रही हैं. दोनों की ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है. फोटो को शेयर करने के साथ करीना ने कैप्शन में लिखा, May-be it’s time for a photo dump!


 



दूसरी फोटो में करीना अपने पति और दोनों बच्चों के साथ दोनों बेटों के साथ दिखाई दे रही हैं. करीना ने इस फोटो में व्हाइट कलर की शर्ट पहनी हुई है और क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रही हैं.


 



इस फोटो में करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान फुटबॉल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो को भी करीना ने ब्लैक एंड व्हाइट में खीची है.

इस फोटो में करीना के बेटे बोटिंग का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं.


 



करीना कूपर खान खाने की बहुत शौकीन हैं. इस फोटो में वो अपनी फेवरेट आईक्रीम खाती दिखाई दे रही हैं.


 



खाने की शौकीन होने के साथ- साथ करीना कपूर खान फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. इस फोटो में वो अपना वर्कआउट करती दिखाई दे रही है.

Tags:    

Similar News