बुखार, कंधे में चोट और आंखों में दर्द, 9 घंटे ठंडे पानी में लगातार किया शूट, Kartik Aryan ने शेयर किया BTS Video

चंदू चैंपियन फिल्म में मुरलीकांत पेटकर का किरदार निभाने के लिए कार्तिक आर्यन ने सभी हदें पार कर दी थी. एक्टर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का बीटीएस वीडियो शेयर किया है.

Update: 2024-06-27 07:11 GMT

Chandu Champion BTS Video: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों कबीर खान (Kabir Khan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) की सफलता का आनंद ले रहे हैं. इस फिल्म से अब तक का सबसे ज्यादा फेम मिला है. अभी भी उन्हें मुरलीकांत पेटकर (Murlikant Petkar) के किरदार के लिए लोगों से अपार प्रेम और तारीफ मिल रही है. इस बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बीटीएस वीडियो (Chandu Champion BTS Video) शेयर कि है जिसमें इस बात की झलक दिखाई दे रही है कि भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) के एक्टर ने चंदू चैंपियन (Chandu Champion Review) के इस रोल को निभाने के लिए किन कठिनाइयों और चुनौतियों से गुजरना पड़ा था.

कुछ घंटे पहले कार्तिक आर्यन ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें मुरलीकांत पेटकर हूबहू की तरह दिखने के लिए एक्टर ने हर वो काम किया, जिससे की फिल्म में वो पूरे एथलीट के रूप में दिखाई दे. वीडियो में एक नॉन स्वीम्मर से स्वीम्मर बनने का सफर दिखाई दे रहा है. वीडियो में चंदू चैंपियन के एक्टर ये कहते दिखाई दे रहे हैं कि, मैंने कभी खुद को स्वीम्मर बनने के बारे में सोचा भी नहीं था.

उन्हें फिल्म की ट्रेनिंग के दौरान 102 बुखार, कंधे में चोट और आंखों में दर्द झेलना पड़ा था. लेकिन उन्होंने अपने शूट के लिए इन किसी भी बीमारी का सहारा नहीं लिया और लगातार 9 घंटे तक पानी में शूट किया. शूट करते वक्त पानी बहुत ठंडा था. कार्तिक आर्यन आइस बाथ लेते हुए भी दिखाई दिए. फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान भी उनकी तारीफ करते नजर आए.

उनकी मेहनत और लगन को देखकर फिल्म के निर्माता-निर्देशक दोनों की काफी इंप्रेस थे. एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने बताया था कि, हूबहू मुरलीकांत पेटकर की तरह दिखने के लिए मेरे ट्रेनर की काफी मेहनत है. उनके ट्रेनर ने डाइट से लेकर वर्कआउट सभी चीजों पर काफी ध्यान दिया था. मैंने दो साल तक कोई भी मिठाई को हाथ तक नहीं लगाया था.

Tags:    

Similar News