KBC 16: 12 अगस्त को बिग बी एक बार फिर लोगों को बनाने आ रहे हैं करोड़पति

मोस्ट पॉपुलर गेम शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 16 जल्द ही आने वाला है. हमेशा की तरह इस शो को होस्ट अमिताभ बच्चन करेंगे.

Update: 2024-07-23 09:59 GMT

टीवी के सबसे बेहतरीन क्विज शो में से एक कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 16 के साथ एक बार फिर आने के लिए तैयार है. शो से जुड़ा एक अपडेट सामने आया है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि बिग बी का गेम शो केबीसी 16 अगले महीने की 12 तारीख से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रीमियर होने जा रहा है. उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने केबीसी 16 के नए सीजन का जिक्र किया और कहा जल्द शुरू होने वाला है. उन्होंने अपने ब्लॉग के जरिए ये भी बताया है कि उन्होंने सीजन के लिए कड़ी मेहनत की है.

कौन बनेगा करोड़पति भारत के सबसे पॉपुलर टेलीविजन गेम शो में से एक है, जिसे सालों से अमिताभ बच्चन होस्ट करते दिखाई दे रहे हैं. शो मेकर्स ने आखिरकार शो की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है. 21 जुलाई को सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम पर कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 का प्रोमो रिलीज किया, जिसमें प्रीमियर की तारीख और समय का खुलासा किया गया. प्रोमो में अमिताभ बच्चन सपनों को हासिल करने के लिए जीवन के सवालों पर काबू पाने की बात करते हैं.

15 सफल सीजन के बाद पर इस शो का सीजन 16 जल्द ही लॉन्च होने वाला है. शो का प्रीमियर 12 अगस्त को रात 9 बजे सोनी टीवी पर होने जा रहा है. इस सीजन की टैगलाइन है, ज़िंदगी है, हर मोड़ पर सवाल पूछेगी, जवाब तो देना होगा! देश का सबसे फेमस गेम शो कौन बनेगा करोड़पति 2000 में शुरू हुआ था और इसके पहले होस्ट अमिताभ बच्चन ही थे. पिछले साल केबीसी 15, अगस्त 2023 में ऑनएयर हुआ था.

Tags:    

Similar News