Khatron Ke Khiladi 14: शालीन भनोट ने निमरित कौर अहलूवालिया को कहा 'घटिया कैप्टन'

खतरों के खिलाड़ी 14 के कंटेस्टेंट शालीन भनोट और निमृत कौर अहलूवालिया के बीच तीखी बहस हो गई. शालिन को रोहित शेट्टी ने भी अपनी कड़ी बातों से सुनाया.

Update: 2024-08-17 11:26 GMT

टीवी शो खतरों के खिलाड़ी 14 सबसे ज्यादा देखने वाले शो में से एक है. लोग इस शो का हर साल बहुत बेस्ब्री से इंतजार करते हैं. ये शो लंबे समय से खबरों में है आता दिखाई देता है और कुछ काफी दिलचस्प एपिसोड देखने को मिलते हैं. हालांकि, इस शो को कई लोग बिग बॉस जैसा बनाने के लिए कंटेस्टेंट की बुराई कर रहे हैं. केवल तीन हफ्तों में शो में बहुत सारे झगड़े, बहस और ड्रामा देखने को मिसे हैं.

इस साल कंटेस्टेंट के रूप में कृष्णा श्रॉफ, असीम रियाज़, शिल्पा शिंदे, निमृत कौर अहलूवालिया, करणवीर मेहरा, अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, गशमीर महाजनी, सुमोना चक्रवर्ती, नियति फतनानी, आशीष मेहरोत्रा और अदिति शर्मा देखने को मिल रहे हैं. सबसे पहले हमने देखा कि असीम अपनी हरक्तों की वजह से शो से बाहर हो गया. असीम रोहित शेट्टी के साथ भी झगड़ा और बहस करता दिखाई दिया था, जिसके चलते उसे शो से हटा दिया गया था.

वो सेट पर सभी के साथ बहुत गलत व्यवहार करते दिखाई दिए थे. फिर उसके बाद हमने देखा कि सही से टास्ट न कर पाने के कारण शिल्पा और कृष्णा भी शो से बाहर हो गये. लेकिन, इस हफ्ते शो में हमें कई बदलाव देखने को मिलेंगे. शिल्पा और कृष्णा वाइल्ड कार्ड एंट्री करती दिखाई देंगी. इस हफ्ते देखेंगे कि कंटेस्टेंट को दो टीमों में बांट दिया जाएगा.

रोहित शेट्टी निमरित और सुमोना को टीमों का कप्तान बना देते हैं. खतरों के खिलाड़ी 14 में कई बहसें होते देखी हैं और अब रोहित शेट्टी के सामने एक और लड़ाई होने वाली है. हाल ही में एक प्रोमो में देखा गया जिसमें शालिन निमृत की टीम से है लेकिन जब निमृत ने उसे इलेक्ट्रिक शॉक स्टंट करने के लिए चुना तो वो खुश नहीं थे.

उन्होंने निमृत के कई निर्णय की आलोचना की. फिर शो के दौरान रोहित शेट्टी ने निमृत को शालिन की वो बातचीत सुना दी. उन्होंने कहा था कि निमरित अब तक की सबसे खराब कैप्टन हैं और उन्होंने बिग बॉस में भी यही किया था. उन्होंने कहा कि बिग बॉस में सलमान खान ने भी उन्हें सबसे खराब कैप्टन कहा था. निमरित ने तब कहा कि ये बहुत गलत है और अगर कोई करने के बावजूद स्टंट हार जाता है तो कुछ नहीं किया जा सकता है और ये कोई बड़ी बात नहीं है.

शालिन ने उन पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक स्टंट में डालना और नेशनल टेलीविजन पर उनका मजाक उड़ाना एक गलत निर्णय था. इसके बाद शालीन ने रोहित शेट्टी से कहा, 'मेरा ये शो खत्म हो गया है'

Tags:    

Similar News