KL Rahul – Athiya Shetty ने मुंबई के पाली हिल में खरीदा शानदार अपार्टमेंट, जानें कितने करोड़ रुपये किए खर्च

केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने मुंबई के पाली हिल में एक नया घर खरीदा है, जहां कई बॉलीवुड सितारे और हाई नेट वर्थ वाले लोग रहते हैं.

Update: 2024-07-18 06:17 GMT

क्रिकेटर केएल राहुल और उनकी पत्नी अथिया शेट्टी ने मुंबई के आलीशान पाली हिल इलाके में 20 करोड़ रुपये में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. उनका ये नया घर 3,350 वर्ग फुट में फैला हुआ है. आपको बता दें, उनका ये अपार्टमेंट संधू पैलेस बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर है, जिसमें कुल 18 मंजिल हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इन दोनों ने लग्जरी अपॉर्टमेंट मुंबई के पॉश इलाके पाली हिल में खरीदा जिसके लिए दोनों ने करीबन 1.20 करोड़ स्टैम्प ड्यूटी भरी है और इस फ्लैट के रजिस्ट्रेशन के लिए 30 हजार रुपये दिए हैं.

पाली हिल इलाके में बॉलीवुड की कई हाई प्रोफाइल हस्तियां रहती हैं, जिनमें कई बॉलीवुड सितारे और हाई नेट वर्थ लोग शामिल हैं. इस इलाके में दिलीप कुमार और आमिर खान जैसी मशहूर हस्तियों की संपत्तियों को लेकर सुर्खियों में रहता है. जबकि पास में सटे ब्रांद्रा में सलमान खान, शाहरुख खान, सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर और तृप्ति डिमरी रहते हैं.

पिछले महीने, केएल राहुल और अथिया शेट्टी की पहली सालगिरह के जश्न की तस्वीरें वायरल हुईं थी. पिछले साल जनवरी में शादी करने वाले इस कपल ने कई सुर्खियां बटोरी है. इन दोनों ने 22 जनवरी, 2023 को शादी की थी. जबकि दोनों ने सोशल मीडिया पर साल 2020 में अपने रिश्ते को ऑफीशियल किया था. खबरों की मानें तो इन दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

Tags:    

Similar News