Kota Factory Season 3: रियल लाइफ में कई स्टूडेंट्स जितेंद्र कुमार को मान चुके हैं ‘जीतू भैया’

जितेंद्र कुमार ने वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री में जीतू भैया का किरदार निभाया है, लेकिन रियल लाइफ में कई स्टूडेंट्स ऐसे हैं जो उन्हें जीतू भैया मानते हैं और ऐसा उनका सोचना है कि वो उनकी समस्याओं का समाधान करें.

Update: 2024-06-20 13:12 GMT

नेटफ्लिक्स की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से कोटा फैक्ट्री है. जिसमें कई जितेंद्र कुमार ने जीतू भैया का रोल अदा किया है. जितेंद्र कुमार कई अलग- अलग सीरीज में दिखाई दे चुके हैं, लेकिन इस सीरीज में उनके इस किरदार ने स्टूडेंट्स को रियल लाइफ में भी जीतू भैया सोचने पर मजबूर कर दिया है. जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री सीज़न 3 आज यानी 20 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग शुरू हो गई है. राजस्थान के कोटा में कोचिंग सेंटरों के पर आधारित आईआईटी की परीक्षा की तैयारी पर ये सबसे फेवरेट सीरीज में से एक है.

सीरीज के किरदार दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाते हैं. इस लिस्ट में जीतेंद्र कुमार का नाम भी शामिल है जिन्होंने इस सीरीज में जीतू भैया का किरदार निभाया है. इस सीरीज में वो एक टीचर हैं. जीतेंद्र कुमार हर छात्र के जीवन में एक गुरु की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं. जो उनकी हर समस्या का हल निकालते दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में जीतेंद्र कुमार ने खुलासा किया है कि जब भी वो रियल लाइफ में बच्चों से मिलते हैं, तो वे उन्हें एक गुरु के रूप में देखते हैं. स्टूडेंट्स उनसे अपनी हर समस्याओं का समाधान करने को कहते हैं.

कोटा फैक्ट्री में जीतेन्द्र कुमार का किरदार जीतू भैया पिछले कुछ सालों में काफी फेमस हो गया है. क्योंकि वो हर स्टूडेंट्स के ड्रीम टीचर बन गए है. सीरीज में बच्चों की इंस्पिरेशन जो हैं हमारे जीतू भैया है. कोटा फ़ैक्टरी का पहला सीज़न साल 2019 में रिलीज़ किया गया था. इस शो पहले सीजन में काफी बड़ी सफलता हासिल हुई थी. पहले सीज़न की भारी सफलता के बाद नेटफ्लिक्स ने शो के सारे अधिकार खरीदे और साल 2021 में इस शो का दूसरा सीजन लॉन्च किया.

Tags:    

Similar News