मिलिए इस एक्टर से जिसने पहली फिल्म में 1,500, दूसरी फिल्म के लिए करोड़ों में लिया चेक

कार्तिक आर्यन ने सोनू के टीटू की स्वीटी, भूल भुलैया 2 और सत्यप्रेम की कथा जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

Update: 2024-07-05 04:09 GMT

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन हर फिल्म रिलीज के साथ खुद को एक अलग रुप में लोगों के सामने रखते दिखाई दे रहे हैं. एक्टर जिन्हें हाल ही में चंदू चैंपियन में देखा गया था. उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत प्यार का पंचनामा से की, जो उनके लिए एक सफल फिल्म साबित हुई थी. इस फिल्म को लोगों ने खूब पंसद करने के साथ इसका कॉन्सेप्ट भी अच्छा लगा था. तब से, उन्होंने सोनू के टीटू की स्वीटी, भूल भुलैया 2 और सत्यप्रेम की कथा जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. इन दिनों कार्तिक अपनी अगली फिल्म भूल भुलैया 3 की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन ने अपनी पहली फिल्म में काम करने को लेकर और अपनी पहली सैलरी के में विस्तार से बात की. एक्टर ने फिल्म प्यार का पंचनामा के लिए 1 करोड़ रुपये कमाने की खबरों का खंडन किया और कहा कि सच में, उन्होंने फिल्म में अपनी भूमिका निभाने के लिए 70,000 रुपये फीस ली थी. फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता के बाद ही उनको हर एक फिल्म के लिए अच्छे पैसे मिलने लगे.

अपनी पहली सैलरी के बारे में, कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया कि उन्हें एक एड में एक्ट करने के लिए सिर्फ 1,500 रुपये मिले थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब कार्तिक हर ब्रांड एंडोर्समेंट डील के लिए 3 से 5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. आर्यन ने अरमानी एक्सचेंज, सुपरड्राई, boAt, मैकडॉनल्ड्स, कैडबरी सिल्क, फैंटा, हाजमोला, ड्रूल्स और जैसे कई ब्रांडों में काम किया है.

कार्तिक आर्यन की आने वाली बड़ी फिल्म भूल भुलैया 3 है. अनीस बज्मी की इस फिल्म उनके अवाला विद्या बालन, तृप्ति डिमरी और माधुरी दीक्षित भी हैं और ये फिल्म दिवाली के आस-पास रिलीज की जाएगी. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म भूल भुलैया 3 की टक्कर सिंघम अगेन से हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म के लिए 45 से 50 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

Tags:    

Similar News