मां दीपिका पादुकोण ने अपनी सास अंजू भवनानी के घर के ठीक बगल में खरीदी 17.73 करोड़ का नया घर

दीपिका पादुकोण ने अपनी सास अंजू भवनानी के घर के ठीक बगल में 17.73 करोड़ का नया फ्लैट खरीदा है.

Update: 2024-09-18 12:49 GMT

एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अभी तक अपनी बच्ची के नाम की घोषणा नहीं की है. इससे पहले एक इंटरव्यू में रणवीर ने बेटी पैदा करने की इच्छा जताई थी. उन्होंने ये भी कहा था कि उन्होंने बच्चों के कई नाम सोचे हैं, लेकिन वो उन नामों का खुलासा नहीं करेंगे क्योंकि लोग इसे चुरा लेंगे. अब फैंस रणवीर और डीपी की नन्हीं परी का नाम जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हाल ही में 8 सितंबर को बेटी को जन्म देने वाली दीपिका पादुकोण ने अपनी सास अंजू भवनानी के घर के ठीक बगल में 17.73 करोड़ का नया फ्लैट खरीदा है. दिलचस्प बात ये है कि दीपिका ने जो संपत्ति खरीदी है वो उनकी सास अंजू भवनानी द्वारा खरीदे गए अपार्टमेंट के ठीक बगल में है. उन्होंने अपना अपार्टमेंट अपनी बेटी रितिका और पति जुगजीत सिंह भावनानी को किराए पर दिया है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हाल ही में एक बेटी के माता-पिता बन गए. एक्ट्रेस को 7 सितंबर को साउथ मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 8 सितंबर को बच्चे का जन्म हुआ. रणवीर और दीपिका ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की जानकारी दी थी और बेबी गर्ल का वेलकम किया था.

दीपिका को हाल ही में रविवार 15 सितंबर को दोपहर में अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. रणवीर अपनी दोनों 'लक्ष्मियां' घर ले गए. मां सफेद रंग के सिंपल अवतार में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. रणवीर डीपी से मैच करते नजर आ रहे थे क्योंकि उन्होंने सफेद टी-शर्ट भी पहनी हुई थी. दीपिका के करीबी दोस्त शाहरुख खान भी उनकी बेटी को देखने अस्पताल पहुंचे थे. उनके अलावा मुकेश अंबानी, अनंत और राधिका अंबानी भी रणवीर- दीपिका और बच्चे से मिलने पहुंचे.

काम की बात करें तो ये कपल अपनी आने वाली फिल्म रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में दिखाई देंगे. ये फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होगी.

Tags:    

Similar News