इंगेजमेंट रिंग- एक- दूसरे को गले लगते हुए प्रियंका चोपड़ा की भाभी ने शेयर की फोटोज, कपल ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा ने हाल ही में नीलम उपाध्याय के साथ अपनी रजिस्ट्री तस्वीरें शेयर की हैं.

Update: 2024-08-26 12:01 GMT

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपनी भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी के लिए इन दिनों भारत आई हुई हैं. आए दिन वो सोशल मीडिया पर अपनी नई- नई तस्वीरे शेयर करती दिखाई देती हैं. आज के दिन लंबे समय के बाद उनके भाई ने अपनी मंगेतर नीलम उपाध्याय के साथ अपनी शादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं. दोनों ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई की और रजिस्ट्री की तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही पैर छूकर इस कपल ने अपने बड़ों का आशीर्वाद लिया.

ये सभी फोटोज प्रियंका चोपड़ा की भाभी नीलम उपाध्याय ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. पहली फोटो में सिद्धार्थ ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी हुई है, जबकि नीलम ने मैचिंग ब्लाउज के साथ पिंक कलर का लहंगा कैरी किया हुआ है. फोटो में वो एक दूसरे को करीब आते देखा जा सकता है. सिद्धार्थ नीलम के गाल पर किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बाकी स्लाइड्स में दोनों शादी की अंगूठियां दिखाते हुए और एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. आखिरी दो फोटो में नीलम और सिद्धार्थ एक रजिस्टर पर साइन करते नजर आ रहे हैं.

प्रियंका और सिद्धार्थ की मां मधु चोपड़ा ने फोटोज पर कमेंट करते हुए लिखा, सुंदर और सिंपल. एक फैन ने लिखा, आप दोनों को हार्दिक बधाई. सच में खुश लग रहे हैं. प्रियंका को हाल ही में सिद्धार्थ की शादी के जश्न के लिए मुंबई में देखा जा रहा है. सिद्धार्थ एक्ट्रेस के छोटे भाई हैं. उनके दिवंगत पिता डॉ. अशोक चोपड़ा और मां मधु दोनों भारतीय सेना में चिकित्सक थे. प्रियंका ने अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनास से शादी की थी. इस कपल की दो साल की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास है.

प्रियंका चोपड़ा का करियर

प्रियंका चोपड़ा ने अक्षय कुमार-लारा दत्ता की फिल्म अंदाज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. बाद में उन्होंने क्रिश, डॉन, फैशन, दोस्ताना, डॉन 2, क्रिश 3, मैरी कॉम, धा बाजीराव मस्तानी और द स्काई इज पिंक जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. उन्होंने द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स और लव अगेन जैसी हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. प्रियंका हेड्स ऑफ स्टेट्स में इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ नजर आएंगी. वो द ब्लफ नाम की आने वाली एक्शन-थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी.

Tags:    

Similar News