MS Dhoni से रातों-रात इस एक्ट्रेस को किया था आउट, कई सालों बाद बयां किया अपना दर्द, कहा- बहुत रोई थी...

रकुल प्रीत सिंह को फिल्म एम.एस. में दिशा पटानी से रिप्लेस किया गया था. फिर उसके बाद एक्ट्रेस ने कॉस्ट्यूम और स्क्रिप्ट पढ़ने का काम किया था.

Update: 2024-09-13 11:50 GMT

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की सुपरहिट फिल्म एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही और इसमें शामिल सभी लोगों के करियर की दिशा बदल गई. इसमें एक्ट्रेस दिशा पटानी भी शामिल थीं जिन्होंने एसएसआर की ऑन-स्क्रीन उनकी प्रेमिका का किरदार निभाया था. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये रोल सबसे पहले रकुल प्रीत सिंह की किस्मत में था और उन्होंने इसके लिए अच्छी तैयारी भी की थी.

एक पुराने इंटरव्यू में रकुल ने इस किस्से को शेयर करते हुए बताया था कि, मैंने कॉस्ट्यूम और स्क्रिप्ट रीडिंग की थी, लेकिन फिर उनकी तारीखें एक महीने आगे बढ़ गईं, और मैं राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ फिल्मों की शूटिंग कर रही थी. ब्रूस ली: द फाइटर एक महीने में रिलीज़ होने वाली थी और दो गाने शूट होने बाकी थे. इसलिए मैं डेट को बिल्कुल भी मैनेज नहीं कर पाई. मुझे रोना आया कि मैं इतनी अच्छी फिल्म करने से चूक गई.

आपको बता दें, एमएस: धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी एक्स भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जीवनी पर आधारित थी. नीरज पांडे द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कियारा आडवाणी, अनुपम खेर, कुमुद मिश्रा, भूमि पेडनेकर, बृजेंद्र काला और कई कलाकार शामिल थे. रकुल ने कन्नड़ फिल्म गिल्ली से डेब्यू किया और उनका बॉलीवुड डेब्यू दिव्या खोसला कुमार की यारियां से हिमांश कोहली के साथ हुआ था. इन सालों में उन्होंने अय्यारी, शिमला मिर्ची, अटैक, रनवे 34, कटपुतली, डॉक्टर जी, थैंक गॉड, छत्रीवाली और आई लव यू सहित कई सफल फिल्मों में एक्टिंग की थी.

उन्होंने आगे बताया था कि, हां ये सच है कि मुझसे फिल्म छीन ली गई थी, लेकिन मैं ऐसी इंसान नहीं हूं जो नफरत कर बैठू. शायद ये प्रोजेक्ट मेरे लिए ही नहीं था. मैं आगे बढ़ती हूं. मैं एक दिन के लिए बुरा महसूस करती हूं और फिर इससे दूर हो जाती हूं. रकुल ने कहा ये ही जीवन का हिस्सा है और जितनी जल्दी लोग इसे समझेंगे, वो लोग उतनी ही जल्दी आगे बढेंगे. रकुल प्रित सिंह अपनी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे के सीक्वल में नजर आएंगी.

Tags:    

Similar News