'मैं सच मैं...' रेखा ने बताई सिलसिला के बाद अमिताभ बच्चन के साथ न काम करने की असली वजह

हाल ही में एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता दिखाई दे रहा है, जिसमें रेखा ये बताती नजर आईं कि उन्होंने क्यो फिल्म सिलसिला के बाद अमिताभ बच्चन के साथ कभी काम नहीं किया.

Update: 2024-10-11 06:31 GMT

रेखा और अमिताभ बच्चन की जोड़ी एक समय में सभी जोड़ी को मात देती थी. दोनों की फिल्म सुपरहिट साबित होती थी. साल 2006 में फिल्मफेयर के साथ एक इंटरव्यू में रेखा ने अपने और अमिताभ बच्चन के 1981 की सुपरहिट फिल्म सिलसिला के बाद एक साथ काम न करने के फैसले के पीछे के कारणों के बारे में खुलकर बात की थी. हाल ही में सोशल मीडिया पर दोबारा सामने आया ये इंटरव्यू तेजी से वायरल होता दिखाई दिया. रेखा ने इस बात पर सोचा था कि अमिताभ बच्चन के साथ काम करने से मिले लंबे ब्रेक के बारे में उन्हें कैसा महसूस हुआ.

उन्होंने इस बात को स्वीकार किया कि लगातार सालों से उनकी मिली अपार प्रगति के बाद एक दम से आपको नहीं मिले तो बुरा तो लगता ही है. रेखा ने आगे बताया कि मेरा नुकसान ये है कि मुझे एक कलाकार के रूप में अमित जी के साथ काम करने का मौका नहीं मिला. इसके बावजूद जब निर्माताओं ने उन्हें याराना में नीतू सिंह और आखिरी रास्ता में श्रीदेवी जैसी अभिनेत्रियों के लिए डब करने का मौका दिया, तो रेखा ने अपनी खुशी जाहिर की.

जब रेखा से पूछा गया कि उन्होंने और अमिताभ ने सिलसिला के बाद दोबारा साथ काम क्यों नहीं किया, तो रेखा ने बताया कि मैं सोच सकती हूं वो ये है कि अमित जी के साथ काम करना काफी मुश्किल है. ये कि सब कुछ सही समय पर सही कारण से होता है. रेखा ने बताया कि ये समय बीतने के बारे में नहीं है, बल्कि उन निर्देशकों के फैसले के बारे में है जिन्हें अभी तक अपने लायक कोई प्रोजेक्ट नहीं मिला. मुझे सच में विश्वास है कि सब्र का फल मीठा होता है. इस मामले में समय का कोई महत्व नहीं है. ये मैं अच्छे से जानती हूं.amitabh bachchan, Bollywood, rekha

Tags:    

Similar News