'मैं यहां आना नहीं चाहता था, जीवन में बहुत कुछ झेल रहा हूं', बिग बॉस में छलका सलमान का दर्द

बाबा सिद्दीकी की हत्या के कुछ ही दिनों बाद अभिनेता सलमान खान बिग बॉस 18 में लौटे. उन्होंने कहा कि वह किसी से मिलना नहीं चाहते और यहां आना नहीं चाहते थे.

Update: 2024-10-20 06:23 GMT

Salman Khan Bigg Boss: करीबी दोस्त और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के कुछ ही दिनों बाद अभिनेता सलमान खान बिग बॉस 18 में लौटे. इस दौरान उन्होंने कहा कि वह किसी से मिलना नहीं चाहते और यहां आना नहीं चाहते थे. उन पर कई लांछन लगे हैं और जानते हैं कि परिवार पर क्या बीत रही है. लेकिन काम के प्रति जिम्मेदारी की वजह से वह शो की मेजबानी कर रहे हैं.

सलमान ने शिल्पा से उनकी हरकतों के बारे में बात की. जिन्होंने अविनाश मिश्रा से परेशान होकर खाना खाना बंद कर दिया था. बातचीत के दौरान शिल्पा की आंखों में आंसू आ गए. ऐसे में सलमान ने कहा कि भावनाओं से कोई रिश्ता इस घर में होना ही नहीं चाहिए.

उन्होंने कहा कि आज मेरी यही भावना है कि मुझे आज यहां पर आना ही नहीं चाहिए था. लेकिन यह एक कमिटमेंट है तो इसलिए मैं यहां पर आया हूं. यह मेरा काम है और मैं यह करने आया हूं. मुझे आप लोगों से भी नहीं मिलना था. आज मुझे लग रहा है कि मुझे यहां नहीं आना चाहिए था. लेकिन यह एक प्रतिबद्धता है इसलिए मैं यहां आया हूं. मैं यहां किसी से नहीं मिलना चाहता था.


इसके बाद सलमान की अरफीन खान से तीखी बहस हो गई. क्योंकि सलमान ने उन्हें दूसरों की बात सुनने के महत्व को समझाने की कोशिश की. जब अरफीन ने होस्ट को बीच में रोकना जारी रखा तो हताश सलमान ने कहा कि "यार, कसम खुदा की मैं अपने जीवन में क्या-क्या झेल रहा हूं और मुझे आकर इसे संभालना है.

बता दें कि सलमान खान भारी सुरक्षा के साथ बिग बॉस 18 में लौटे हैं. परिसर की सुरक्षा के लिए सेट पर 60 से अधिक कर्मियों को तैनात किया गया था. सुरक्षा गार्डों को परिसर के अंदर किसी को भी जाने देने से पहले आधार कार्ड की जांच करने के लिए कहा गया है.

बता दें कि मुंबई ट्रैफिक पुलिस को हाल ही में सलमान खान से 5 करोड़ रुपये की मांग करने वाला एक धमकी भरा मैसेज मिला है. उन्हें पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके सदस्यों ने इस साल अप्रैल में सलमान के बांद्रा स्थित घर के बाहर गोलीबारी भी की थी.

Tags:    

Similar News